सोनौली: विद्युत पोल मे करेंट आने से महिला की मौत

IMG-20190825-WA0015

महराजगंज: सोनौली कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्रामसभा श्यामकाट में विद्युत पोल में करेंट उतरने से एक महिला की मौत हो गयी।

Sonauli Woman Dies Due To Electric Current :

मृतक की पहचान राधिका पत्नी राजेश उम्र 38 वर्ष ग्रामसभा श्यामकाट के रूप मे हुई है।

बताया जा रहा रविवार की दोपहर घर के ठीक सामने लगे विद्युत पोल के करंट की चपेट में आ गई जिस से मौत हो गयी ।

गांव वालों की मदद से किसी तरीके से मृतक को पोल से हटाया गया जहा उसके परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रतनपुर ले गए । जहा डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। मृतक के पति फेरा का काम करते है,आर्थिक स्थिति ठीक नही है,मृतक के दो लड़के और एक लड़की है।

मौके पर पहुचे सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष प्रतिनिधि सोनौली ने कहा विद्युत विभाग के लापरवाही से महिला की मौत हुई है, उन्होंने विद्युत विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों से वार्ता कर मुआवजा की मांग की।

महराजगंज: सोनौली कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्रामसभा श्यामकाट में विद्युत पोल में करेंट उतरने से एक महिला की मौत हो गयी। मृतक की पहचान राधिका पत्नी राजेश उम्र 38 वर्ष ग्रामसभा श्यामकाट के रूप मे हुई है। बताया जा रहा रविवार की दोपहर घर के ठीक सामने लगे विद्युत पोल के करंट की चपेट में आ गई जिस से मौत हो गयी । गांव वालों की मदद से किसी तरीके से मृतक को पोल से हटाया गया जहा उसके परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रतनपुर ले गए । जहा डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। मृतक के पति फेरा का काम करते है,आर्थिक स्थिति ठीक नही है,मृतक के दो लड़के और एक लड़की है। मौके पर पहुचे सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष प्रतिनिधि सोनौली ने कहा विद्युत विभाग के लापरवाही से महिला की मौत हुई है, उन्होंने विद्युत विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों से वार्ता कर मुआवजा की मांग की।