सोनौली:युवासमाजसेवी सोनू साहू ने किया पौधारोपण

IMG-20200713-WA0018

सोनौली महराजगंज । कस्बे के सुभाष चन्द्र बोस स्कूल में सोमवार को पौधारोपण कार्यक्रम हुआ। पौधारोपण कार्यक्रम में युवा समाज सेवी सोनू साहू के नेतृत्व में प्रधानाचार्य राम प्रीत गुप्ता, प्रेमनाथ सिंह,प्रेम जायसवाल,धर्मेंद्र जायसवाल,मनोज मद्धेशिया,सोनू मद्धेशिया, राजू गुप्ता राजू भारती, राजू जायसवाल मौजूद रहे। इन समाजसेवियों ने पौधा लगाए। उसे बचाने का संकल्प लिया।

Sonauli Yuvamajasvi Sonu Sahu Did Plantation :

सोनू साहू ने बताया कि पेड़ है तो पर्यावरण है, पर्यावरण है तो मनुष्य है , समस्त मानव जाति को पर्यावरण संरक्षण के लिए संकल्पित होना चाहिए पेड़ का मानव जीवन में बहुत बड़ा महत्व है।

सोनौली महराजगंज । कस्बे के सुभाष चन्द्र बोस स्कूल में सोमवार को पौधारोपण कार्यक्रम हुआ। पौधारोपण कार्यक्रम में युवा समाज सेवी सोनू साहू के नेतृत्व में प्रधानाचार्य राम प्रीत गुप्ता, प्रेमनाथ सिंह,प्रेम जायसवाल,धर्मेंद्र जायसवाल,मनोज मद्धेशिया,सोनू मद्धेशिया, राजू गुप्ता राजू भारती, राजू जायसवाल मौजूद रहे। इन समाजसेवियों ने पौधा लगाए। उसे बचाने का संकल्प लिया। सोनू साहू ने बताया कि पेड़ है तो पर्यावरण है, पर्यावरण है तो मनुष्य है , समस्त मानव जाति को पर्यावरण संरक्षण के लिए संकल्पित होना चाहिए पेड़ का मानव जीवन में बहुत बड़ा महत्व है।