Sonchiriya Teaser: एक बार फिर चंबल के बीहड़ों में दिखेगा डाकुओं का आतंक

sonchiriya-teaser
Sonchiriya Teaser: एक बार फिर चंबल के बीहड़ों में दिखेगा डाकुओं का आतंक

मुंबई। एक बार फिर चंबल के बीहड़ों को बड़े पर्दे पर उतारा जा रहा है। फिल्म पान सिंह तोमर की तर्ज पर ‘सोनचिड़िया’ में डकैतों की कहानी को दर्शाया गया है। इस फिल्म का टीजर जारी कर दिया गया है। फिल्म में मुख्य किरदार में सुशांत सिंह राजपूत, मनोज वाजपेयी, रणवीर शौरी चंबल के खूंखार डाकू के रूप में नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘सोनचिड़िया’ को अभिषेक चौबे ने डायरेक्ट किया है।

Sonchiriya Teaser Sushant Singh Rajput Bhumi Pednekars Manoj Bajpai :

सोनचिड़िया फिल्म की कहानी चंबल के डाकुओ की है। इस फिल्म में सुशांत और रणवीर सिंह पहली बार डाकू का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा भूमि पेडनेकर भी आपको फिल्म में नजर आने वाली हैं। फिल्म की कहानी एकदम देसी और चंबल के बीहड़ो में रची-बसी गयी है। सोनचिड़िया की कहानी 1970 के आसपास के माहौल को पर्दे पर दिखाएगी, जो सत्यघटित घटनाओं पर बेस्ड होगी।

फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज की जाएगी। सोनचिड़िया के लिए सुशांत सिंह ने बाकायदा गन शूटिंग की ट्रेनिंग भी ली थी। जिसके वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किए हैं। फिल्म में मान सिंह गैंग की कहानी दिखाई गई है और मनोज वाजपेयी जोरदार डायलॉग बोलते द‍िखे हैं। फिल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश के चंबल इलाके में हुई है।

मुंबई। एक बार फिर चंबल के बीहड़ों को बड़े पर्दे पर उतारा जा रहा है। फिल्म पान सिंह तोमर की तर्ज पर 'सोनचिड़िया' में डकैतों की कहानी को दर्शाया गया है। इस फिल्म का टीजर जारी कर दिया गया है। फिल्म में मुख्य किरदार में सुशांत सिंह राजपूत, मनोज वाजपेयी, रणवीर शौरी चंबल के खूंखार डाकू के रूप में नजर आने वाले हैं। फिल्म 'सोनचिड़िया' को अभिषेक चौबे ने डायरेक्ट किया है।सोनचिड़िया फिल्म की कहानी चंबल के डाकुओ की है। इस फिल्म में सुशांत और रणवीर सिंह पहली बार डाकू का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा भूमि पेडनेकर भी आपको फिल्म में नजर आने वाली हैं। फिल्म की कहानी एकदम देसी और चंबल के बीहड़ो में रची-बसी गयी है। सोनचिड़िया की कहानी 1970 के आसपास के माहौल को पर्दे पर दिखाएगी, जो सत्यघटित घटनाओं पर बेस्ड होगी। https://www.youtube.com/watch?v=cMrkYQ2O2tM फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज की जाएगी। सोनचिड़िया के लिए सुशांत सिंह ने बाकायदा गन शूटिंग की ट्रेनिंग भी ली थी। जिसके वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किए हैं। फिल्म में मान सिंह गैंग की कहानी दिखाई गई है और मनोज वाजपेयी जोरदार डायलॉग बोलते द‍िखे हैं। फिल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश के चंबल इलाके में हुई है।