वीडियो: बिग बॉस के घर से सपना चौधरी को बॉलीवुड में ब्रेक, इस गाने में लगाएंगी ठुमके

मुंबई। रियालिटी शो बिग बॉस कलाकारों के लिये एक अच्छा माध्यम बनता जा रहा है। यहां से निकले कई प्रतिभागियों को खुद की अच्छी पहचान बनाने का मौका मिल गया। कुछ ऐसा ही हुआ बिग बॉस-11 की प्रतिभागी सपना चौधरी के साथ, हालांकि सपना अभी बिग बॉस के घर में हैं, लेकिन बॉलीवुड में उन्हें एक आइटम नंबर घर में जाने से पहले ही मिल गया था।

Song Teaser Love Bite Journey Of Bhangover Sapna Chaudhary :

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म ‘जर्नी ऑफ भैंगओवर’ में सपना चौधरी लटके-झटके दिखाती नजर आएंगी। इस गाने का टीजर रिलीज कर दिया गया है और जिन्होंने अभी तक सपना का हरियाणवी डांस नहीं किया है, वो उनका यह डांस देख पता लगा सकते हैं कि वो इतनी फेमस क्यों हैं। गाने के टीजर को टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज किया गया है।

बता दें कि सपना चौधरी बिग बॉस-11 में एक मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर उभरी हैं। टास्क में भले ही वो ज्यादा एक्टिव न हों, लेकिन स्टैंड लेने में वो हमेशा आगे रहती हैं। सपना मूल रूप से रोहतक की रहने वाली हैं। वह हरियाणा, दिल्ली और पश्चिमी यूपी में कई लाइव शो करती रहती हैं।

मुंबई। रियालिटी शो बिग बॉस कलाकारों के लिये एक अच्छा माध्यम बनता जा रहा है। यहां से निकले कई प्रतिभागियों को खुद की अच्छी पहचान बनाने का मौका मिल गया। कुछ ऐसा ही हुआ बिग बॉस-11 की प्रतिभागी सपना चौधरी के साथ, हालांकि सपना अभी बिग बॉस के घर में हैं, लेकिन बॉलीवुड में उन्हें एक आइटम नंबर घर में जाने से पहले ही मिल गया था। बॉलीवुड की आने वाली फिल्म 'जर्नी ऑफ भैंगओवर' में सपना चौधरी लटके-झटके दिखाती नजर आएंगी। इस गाने का टीजर रिलीज कर दिया गया है और जिन्होंने अभी तक सपना का हरियाणवी डांस नहीं किया है, वो उनका यह डांस देख पता लगा सकते हैं कि वो इतनी फेमस क्यों हैं। गाने के टीजर को टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज किया गया है। बता दें कि सपना चौधरी बिग बॉस-11 में एक मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर उभरी हैं। टास्क में भले ही वो ज्यादा एक्टिव न हों, लेकिन स्टैंड लेने में वो हमेशा आगे रहती हैं। सपना मूल रूप से रोहतक की रहने वाली हैं। वह हरियाणा, दिल्ली और पश्चिमी यूपी में कई लाइव शो करती रहती हैं।