1. हिन्दी समाचार
  2. सोनिया ने मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा-महाराष्ट्र में मोदी और शाह की साजिश हुई नाकाम

सोनिया ने मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा-महाराष्ट्र में मोदी और शाह की साजिश हुई नाकाम

Sonia Attacks Modi Government Says Modi And Shahs Conspiracy Failed In Maharashtra

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई ​दिल्ली। महाराष्ट्र की राजनीति को लेकर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा। कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में उन्होंने पार्टी के नेताओं से कई मुद्दों पर बात की। महाराष्ट्र में बीजेपी के सरकार बनाने को उन्होंने बेशर्मी वाले प्रयास बताए।

पढ़ें :- बंगालः नारेबाजी से नाराज हुईं ममता बनर्जी, कहा-किसी को बुलाकर बेइज्जत करना ठीक नहीं

सोनिया गांधी ने कहा कि, बीजेपी महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए बेशर्मी भरे प्रयास किए। वहीं, मोदी और शाह की साजिश भी यहां पर नाकाम हुई। इसके साथ ही सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों को सरकार द्वारा बेचे जाने पर सोनिया गांधी ने कहा कि मुनाफा कमाने वाले सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों को नरेंद्र मोदी के दोस्तों को बेचा जा रहा है।

सोनिया ने वाट्सएप जासूसी कांड को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार हमारे मौलिक अधिकारों छीन रही है। सोनिया ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, भारत के राजनेताओं केा जम्मू—कश्मीर में जाने की इजाजत नहीं है लेकिन कुछ यूरोपीय सासंदों को भेजा गया। यह नरेंद्र मोदी और अमित शाह का शर्मनाक कृत्य था।

इसके अलावा भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बुधवार को लोकसभा में नाथूराम गोडसे को देशक्त कह दिया था। जिसे लेकर सोनिया ने कहा, ‘हमारी पार्टी ने इस मुद्दे पर वह सब कुछ कहा है जो कि कहा जाना चाहिए।’

पढ़ें :- हमारे नेताजी भारत के पराक्रम की प्रतिमूर्ति भी हैं और प्रेरणा भी : पीएम मोदी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...