1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. संसद में स्मृति ईरानी पर भड़की सोनिया गांधी, कहा-Don’t talk to me

संसद में स्मृति ईरानी पर भड़की सोनिया गांधी, कहा-Don’t talk to me

राष्ट्रपति द्रौपती मुर्मू  (President Draupathi Murmu) पर विवादित टिप्पणी करके कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) चौतरफा घिर गए हैं। भाजपा की तरफ से इसका विरोध किया जा रहा है। संसद के दोनों सदनों में भी भाजपा की ओर से जमकर हंगामा किया गया। इसके बाद अब सदन से बाहर सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और स्मृति इरानी (Smriti Irani) की तीखी बहस हुई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। राष्ट्रपति द्रौपती मुर्मू  (President Draupathi Murmu) पर विवादित टिप्पणी करके कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) चौतरफा घिर गए हैं। भाजपा की तरफ से इसका विरोध किया जा रहा है। संसद के दोनों सदनों में भी भाजपा की ओर से जमकर हंगामा किया गया। इसके बाद अब सदन से बाहर सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और स्मृति इरानी (Smriti Irani) की तीखी बहस हुई है।

पढ़ें :- पायलट के संयम के आगे गहलोत की चाल पड़ी उलटी, प्रमोशन रुका, सीएम की कुर्सी पर भी संकट?

इसके बाद सदन की कार्यवाही स्थगित किए जाने के बाद सोनिया गांधी (Sonia Gandhi)  बाहर निकल रहीं थीं तभी उन्हें देखकर भाजपा सांसदों ने नारेबाजी शुरू कर दी। ये देख सोनिया गांधी (Sonia Gandhi)  भाजपा सांसद रमा देवी के पास पहुंची और कहा कि अधीर रंजने अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांग ली है। इस बीच स्मृति ईरानी ने बीच में दखल देने की कोशिश की। तभी सोनिया गांधी भड़क गईं और उन्होंने कहा कि मैं आपसे बात नहीं करना चाहती।

सोनिया गांधी (Sonia Gandhi)  ने Don’t talk to me कहा, जिसके जवाब में स्मृति इरानी (Smriti Irani) ने भी कुछ कहा और दोनों के बीच करीब दो मिनट तक तीखी बहस चली। साफ है कि संसद में विपक्ष और सत्तापक्ष के बीच कड़वाहट बढ़ गई है और नेताओं के आपसी रिश्तों में भी खटास देखने को मिल रही है। दरअसल, इस मुद्दे पर स्मृति ईरानी (Smriti Irani)  ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा था कि सोनिया गांधी की अनुमति से ही अधीर रंजन चौधरी ने ऐसा बयान दिया है, इसलिए खुद सोनिया गांधी को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...