1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Sonia Gandhi Health Update: अस्पताल से मिली सोनिया गांधी को छुट्टी, बीते दिनों हुईं थीं भर्ती

Sonia Gandhi Health Update: अस्पताल से मिली सोनिया गांधी को छुट्टी, बीते दिनों हुईं थीं भर्ती

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। बताया जा रहा है कि मंगलवार तीन बजे उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गई है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो सर गंगा राम अस्पताल के प्रबंधन बोर्ड अध्यक्ष डॉ. अजय स्वरूप की तरफ से ये जानकारी दी गई है। बता दें कि, बीते चार जनवरी को सोनिया गांधी को ​अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Sonia Gandhi Health Update:  कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। बताया जा रहा है कि मंगलवार तीन बजे उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गई है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो सर गंगा राम अस्पताल के प्रबंधन बोर्ड अध्यक्ष डॉ. अजय स्वरूप की तरफ से ये जानकारी दी गई है। बता दें कि, बीते चार जनवरी को सोनिया गांधी को ​अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पढ़ें :- Earthquakes in Turkey: तबाही के बीच तुर्की में फिर लगे भूकंप के झटके, राहत और बचाव कार्य जारी

इस दौरान प्रियंका गांधी भी उनके साथ अस्पताल पहुंची थीं। सोनिया गांधी को रेस्पिरेटरी इंफेक्शन की समस्या को लेकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। बता दें कि, इससे पहले सोनिया गांधी कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में भी दिखीं थीं। वहीं, बीते दिनों राहुल गांधी भी यात्रा छोड़कर दिल्ली में उनसे मिलने के लिए गए थे। तब भारत जोड़ो यात्रा उत्तर प्रदेश से गुजर रही थी।

इससे पहले कोविड संबंधी समस्याओं के कारण पिछले साल जून के महीने में भी सोनिया गांधी को दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कुछ दिन बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। सोनिया गांधी कुछ महीने पहले गर्दन की जांच के लिए विदेश भी गई थीं।

 

पढ़ें :- उदयपुर में बजरंग दल के कार्यकर्ता को गोली मारकर हत्या
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...