पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हो सकती हैं सोनिया गांधी

sonia gandhi
पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हो सकती हैं सोनिया गांधी

नई दिल्ली। देश में हाल ही सम्पन्न हुए लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत हासिल करने के बाद पीएम मोदी गुरुवार को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। 30 मई को होने वाले इस शपथ ग्रहण समारोह में करीब साढ़े छह हजार लोग शामिल होंगे। बता दें कि बीते लोकसभा चुनाव में करीब पांच हज़ार मेहमान इसमें शामिल हुए थे।

Sonia Gandhi May Join The Swearing In Ceremony Of Pm Modi :

बता दें कि पहले इस समारोह में शामिल होने के लिए हां करने वाली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा, ‘एक घंटे पहले तक मेरा प्लान था कि समारोह में जाऊंगी लेकिन मैं मीडिया रिपोर्ट देख रही हूं जिसमें बीजेपी दावा कर रही है कि बंगाल में हुई राजनीतिक हिंसा में 54 लोग मारे गए। यह झूठ है, मैं मजबूर हूं लेकिन मैं समारोह में शामिल नहीं हो पाऊंगी।

नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में सभी प्रदेशों को राज्यपालों, मुख्यमंत्रियों और प्रमुख विपक्षी पार्टियों के नेताओं को आमंत्रण दिया गया है। इनमें मुख्य रूप से सोनिया गांधी के अलावा आप संयोजक अरविंद केजरीवाल और कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी भी शामिल हैं।

नई दिल्ली। देश में हाल ही सम्पन्न हुए लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत हासिल करने के बाद पीएम मोदी गुरुवार को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। 30 मई को होने वाले इस शपथ ग्रहण समारोह में करीब साढ़े छह हजार लोग शामिल होंगे। बता दें कि बीते लोकसभा चुनाव में करीब पांच हज़ार मेहमान इसमें शामिल हुए थे। बता दें कि पहले इस समारोह में शामिल होने के लिए हां करने वाली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा, 'एक घंटे पहले तक मेरा प्लान था कि समारोह में जाऊंगी लेकिन मैं मीडिया रिपोर्ट देख रही हूं जिसमें बीजेपी दावा कर रही है कि बंगाल में हुई राजनीतिक हिंसा में 54 लोग मारे गए। यह झूठ है, मैं मजबूर हूं लेकिन मैं समारोह में शामिल नहीं हो पाऊंगी। नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में सभी प्रदेशों को राज्यपालों, मुख्यमंत्रियों और प्रमुख विपक्षी पार्टियों के नेताओं को आमंत्रण दिया गया है। इनमें मुख्य रूप से सोनिया गांधी के अलावा आप संयोजक अरविंद केजरीवाल और कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी भी शामिल हैं।