1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. CWC की बैठक में बोलीं सोनिया गांधी, कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई राष्ट्रीय चुनौती है, इसे राजनीति से दूर रखा जाना चाहिए

CWC की बैठक में बोलीं सोनिया गांधी, कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई राष्ट्रीय चुनौती है, इसे राजनीति से दूर रखा जाना चाहिए

कोरोना संकट के बीच कांग्रेस की वर्किंग कमेटी की बैठक हुई। इस बैठक में कांग्रेस की शीर्ष नीति निर्धारक इकाई कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) ने कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में तेजी से वृद्धि के बीच शनिवार को मौजूदा हालात पर चर्चा की।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कोरोना संकट के बीच कांग्रेस की वर्किंग कमेटी की बैठक हुई। इस बैठक में कांग्रेस की शीर्ष नीति निर्धारक इकाई कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) ने कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में तेजी से वृद्धि के बीच शनिवार को मौजूदा हालात पर चर्चा की।

पढ़ें :- प्रो. पीके मिश्रा का इस्तीफा, तो विनय पाठक पर गंभीर आरोपों के बाद राजभवन की 'मेहरबानी' का क्या है 'राज'?

इस बैठक के दौरान सोनिया गांधी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा से यह माना है कि कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई एक राष्ट्रीय चुनौती है, जिसे पार्टी की राजनीति से दूर रखा जाना चाहिए।

इस दौरान बैठक में कहा ​गया है कि युवाओं को भी वैक्सीन देने की वकालत करते हुए कहा कि कोविड-19 का टीका 25 साल तक के लोगों को लगाया जाए। बैठक में सोनिध गांधी ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर से देश बुरी तरह से प्रभावित हुआ है।

हमारे पास इससे निपटने की तैयारी के लिए एक साल का समय था, लेकिन हम बिना तैयारी के फिर इसकी चपेट में आ गए हैं।’उन्होंने आगे कहा कि कोविड-19 संकट संबंधी पूर्वानुमान, आकलन और प्रबंधन के संदर्भ में मोदी सरकार ने कोई तैयारी नहीं की।

 

पढ़ें :- Parliament Live : पीएम मोदी, बोले- '2004 से 14 तक घोटालों का दशक, UPA ने मौकों को मुसीबत में पलटा'

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...