रायबरेली पहुंचेंगी सोनिया और प्रियंका गांधी, जीत के लिए जताएंगी का आभार

a.jpeg

रायबरेली। यूपीए की अध्यक्ष सोनिया गांधी एक दिवसीय दौरे के लिए आज 12 जून को रायबरेली का दौरा करेंगी। इस दौरान उनकी बेटी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद होंगी। जानकारी के मुताबिक रायबरेली से फिर से सांसद बने जाने के बाद वह पहली बार यहां पहुंचकर मतदाताओं का आभार जताएंगी। रायबरेली एकमात्र ऐसी सीट है जिसे कांग्रेस ने 2019 के आम चुनावों में उत्तर प्रदेश में जीता है।

Sonia Gandhi Will Visit Raebareli Today With Priyanka Gandhi Vadra :

यूपीए की अध्यक्ष भुएमऊ गेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगी। जानकारी के मुताबिकए सोनिया का साथ प्रियंका गांधी भी सुबह लगभग 9 बजे फुरसतगंज एयरपोर्ट पहुंचेंगी। यहां से वह कार से करीब सुबह 9.30 बजे गेस्ट हाउस पहुंचेंगी।

अपनी यात्रा के दौरान सोनिया गांधी चुनाव में पार्टी के निराशाजनक प्रदर्शन की समीक्षा करने और उत्तर प्रदेश में आगामी 2022 विधानसभा चुनावों के लिए रणनीति बनाने के भी लिए तैयार हैं। सोनिया और प्रियंका गांधी दोनों व्यक्तिगत रूप से कांग्रेस पार्टी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं और रायबरेली के मतदाताओं से मिलेंगी और उनका आभार व्यक्त करेंगी जिन्होंने पार्टी को अपना गढ़ बनाए रखने में मदद की। पार्टी के सभी जिला स्तरीय पदाधिकारी बुधवार को बैठक में उपस्थित रहेंगे।

रायबरेली। यूपीए की अध्यक्ष सोनिया गांधी एक दिवसीय दौरे के लिए आज 12 जून को रायबरेली का दौरा करेंगी। इस दौरान उनकी बेटी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद होंगी। जानकारी के मुताबिक रायबरेली से फिर से सांसद बने जाने के बाद वह पहली बार यहां पहुंचकर मतदाताओं का आभार जताएंगी। रायबरेली एकमात्र ऐसी सीट है जिसे कांग्रेस ने 2019 के आम चुनावों में उत्तर प्रदेश में जीता है। यूपीए की अध्यक्ष भुएमऊ गेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगी। जानकारी के मुताबिकए सोनिया का साथ प्रियंका गांधी भी सुबह लगभग 9 बजे फुरसतगंज एयरपोर्ट पहुंचेंगी। यहां से वह कार से करीब सुबह 9.30 बजे गेस्ट हाउस पहुंचेंगी। अपनी यात्रा के दौरान सोनिया गांधी चुनाव में पार्टी के निराशाजनक प्रदर्शन की समीक्षा करने और उत्तर प्रदेश में आगामी 2022 विधानसभा चुनावों के लिए रणनीति बनाने के भी लिए तैयार हैं। सोनिया और प्रियंका गांधी दोनों व्यक्तिगत रूप से कांग्रेस पार्टी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं और रायबरेली के मतदाताओं से मिलेंगी और उनका आभार व्यक्त करेंगी जिन्होंने पार्टी को अपना गढ़ बनाए रखने में मदद की। पार्टी के सभी जिला स्तरीय पदाधिकारी बुधवार को बैठक में उपस्थित रहेंगे।