हरियाणा में होने वाली सोनिया गांधी की रैली अचानक हुई रद्द, अब राहुल गांधी करेंगे जनसभा को संबोधित

rahul and sonia
हरियाणा में होने वाली सोनिया गांधी की रैली अचानक हुई रद्द

नई दिल्ली। हरियाणा और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव प्रचार अपने अंतिम दौर में है। शनिवार से चुनाव प्रचार थम जायेगा लेकिन इससे पहले दिग्गजों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हरियाणा में दो रैली करेंगे। उधर, यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी की हरियाणा में होने वाली रैली को अचानक रद्द कर दिया गया है। इनकी जगह अब राहुल गांधी चुनावी रैली को संबोधित करने वहां पहुंच रहे हैं।

Sonia Gandhis Rally In Haryana Canceled Suddenly Now Rahul Gandhi Will Address Public Meeting :

राहुल गांधी कांग्रेस पत्याशी राव दान सिंह के लिए वोट मांगेंगे। वहीं, यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि सोनिया गांधी की यह रैली किन कारणों से रद्द हुई। इस रैली में प्रदेश के पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा, कांग्रेस अध्यक्ष सैलजा सहित अन्य दिग्गज नेता वहां पहुंचेंगे। बता दें कि, हरियाणा के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष की यह पहली रैली महेंद्रगढ़ में होने वाली थी। लेकिन शुक्रवार सुबह यह खबर आई है कि अब इस रैली को राहुल गांधी संबोधित करेंगे।

पूर्व सीपीएस राव दान सिंह महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में हैं। राव दान सिंह के प्रचार के लिए अभी कोई स्टार प्रचारक नहीं पहुंचा हैं। नामांकन के दिन पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा आए थे। आज की रैली खेल स्टेडियम में होनी है। वहीं, रैली को लेकर वहां पर सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि, दोपहर दो बजे राहुल गांधी वहां पहुंचेंगे।

गुरुवार को रैली स्थल का एसपीजी की टीम ने करीब तीन घंटे निरीक्षण किया। आयोजन स्थल के करीब कॉलेज ग्राउंड में हैलीकॉप्टर उतरेगा। रैली में गुलाम नबी आजाद, प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा, दीपेंद्र हुड्डा, किरण चौधरी, रणबीर महेंद्रा के अलावा भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी मौजूद रहेंगे।

नई दिल्ली। हरियाणा और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव प्रचार अपने अंतिम दौर में है। शनिवार से चुनाव प्रचार थम जायेगा लेकिन इससे पहले दिग्गजों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हरियाणा में दो रैली करेंगे। उधर, यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी की हरियाणा में होने वाली रैली को अचानक रद्द कर दिया गया है। इनकी जगह अब राहुल गांधी चुनावी रैली को संबोधित करने वहां पहुंच रहे हैं। राहुल गांधी कांग्रेस पत्याशी राव दान सिंह के लिए वोट मांगेंगे। वहीं, यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि सोनिया गांधी की यह रैली किन कारणों से रद्द हुई। इस रैली में प्रदेश के पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा, कांग्रेस अध्यक्ष सैलजा सहित अन्य दिग्गज नेता वहां पहुंचेंगे। बता दें कि, हरियाणा के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष की यह पहली रैली महेंद्रगढ़ में होने वाली थी। लेकिन शुक्रवार सुबह यह खबर आई है कि अब इस रैली को राहुल गांधी संबोधित करेंगे। पूर्व सीपीएस राव दान सिंह महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में हैं। राव दान सिंह के प्रचार के लिए अभी कोई स्टार प्रचारक नहीं पहुंचा हैं। नामांकन के दिन पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा आए थे। आज की रैली खेल स्टेडियम में होनी है। वहीं, रैली को लेकर वहां पर सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि, दोपहर दो बजे राहुल गांधी वहां पहुंचेंगे। गुरुवार को रैली स्थल का एसपीजी की टीम ने करीब तीन घंटे निरीक्षण किया। आयोजन स्थल के करीब कॉलेज ग्राउंड में हैलीकॉप्टर उतरेगा। रैली में गुलाम नबी आजाद, प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा, दीपेंद्र हुड्डा, किरण चौधरी, रणबीर महेंद्रा के अलावा भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी मौजूद रहेंगे।