1. हिन्दी समाचार
  2. पीएम केयर्स फंड को लेकर ट्वीट करना सोनिया को पड़ा भारी, कर्नाटक में FIR

पीएम केयर्स फंड को लेकर ट्वीट करना सोनिया को पड़ा भारी, कर्नाटक में FIR

Sonia Gets Heavy Tweet About Pm Cares Fund Fir In Karnataka

नई दिल्ली। पीएम केयर्स फंड कांग्रेस पार्टी के एक ट्वीट को लेकर कर्नाटक के शिवमोगा में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाएफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। कांग्रेस पार्टी को ओर से यह ट्वीट 11 मई को किया गया था। एफआईआर में सोनिया गांधी को सोशल मीडिया अकाउंट की संचालक बताया गया है।

पढ़ें :- 90 प्रतिशत लोगों को नहीं पता होगी ये बात, रेलवे स्‍टेशन बोर्ड पर आखिर क्‍यों लिखी जाती है समुद्र तल की ऊंचाई

शिकायत प्रवीण केवी नाम के शख्स ने दर्ज कराई है। वह बीजेपी कार्यकर्ता और वकील हैं। अभी यह साफ नहीं है कि किस ट्वीट को लेकर यह शिकायत दर्ज कराई गई है। 11 मई को कांग्रेस पार्टी ने कई ट्वीट किए हैं जिसमें पीएम केयर्स फंड की पारदर्शिता को लेकर सवाल उठाए गए हैं। एक ट्वीट में कहा गया, ‘भाजपा की हर योजना की तरह पीएम केयर्स फंड में भी गोपनीयता बरकरार रखी जा रही है।

क्या पीएम केयर्स फंड में चंदा देने वाले देशवासियों को इसके उपयोग के बारे में जानकारी नहीं होनी चाहिए?’ एक अन्य ट्वीट में लिखा गया है, ‘पीएम केयर्स नाम से ही स्पष्ट हो रहा है कि ये फंड जनता की नहीं प्रधानमंत्री की केयर के लिए बनाया गया है। अगर भाजपा सरकार में जनता की केयर करने की इच्छाशक्ति होती तो सड़कों पर प्रवासी मजदूरों के लंबे काफिले ना होते।’

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में मदद के माध्यम से फंड जुटाने के लिए केंद्र सरकार ने पीएम केयर्स फंड का गठन किया है। जब से पीएम केयर फंड बना है, तब से इसे लेकर कई तरह के सवाल भी खड़े हो रहे हैं। कांग्रेस पार्टी लगातार इसकी ऑडिट की मांग कर रही है।

पढ़ें :- इस छोटे से देश में रहती है दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़कियां, तस्वीरें देख कर आपके भी उड़ जाएंगे होश

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...