सोनिया बोलीं- मौजूदा नेतृत्व मनमोहन सिंह से बहुत कुछ सीख सकता है, चिदंबरम ने कही ये बात

sonia gandhi
सोनिया बोलीं- मौजूदा नेतृत्व मनमोहन सिंह से बहुत कुछ सीख सकता है, चिदंबरम ने कही ये बात

नयी दिल्ली। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गुरुवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने कहा कि वर्तमान नेतृत्व उनके ज्ञान से बहुत कुछ सीख सकता है। सोनिया ने एक बयान में कहा कि हम राष्ट्र निर्माण, समावेशी विकास और अर्थव्यवस्था को गति प्रदान करने में मनमोहन सिंह के शानदार योगदान को याद करते हैं। उनके बेहतरीन नेतृत्व ने यह सुनिश्चित किया कि मुश्किल समय में भी भारत प्रतिबद्धित विकास की तरफ बढ़े। मौजूदा समय के शासक उनके नैसर्गिक ज्ञान से बहुत कुछ सीख सकते हैं।

Sonia Said The Current Leadership Can Learn A Lot From Manmohan Singh Chidambaram Said This :

वहीं आईएनएक्स मीडिया मामले में तिहाड़ जेल में बंद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने गुरुवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने कहा कि सिर्फ मनमोहन सिंह ही इस समय देश को आर्थिक मंदी से बाहर निकालने का रास्ता दिखा सकते हैं। इसलिए सरकार को उनकी बातों को सुनना चाहिए।
तिहाड़ जेल में बंद चिदंबरम की तरफ से उनके परिवार ने उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर यह टिप्पणी पोस्ट की।

चिदंबरम ने कहा कि सरकार के रुख में बुनियादी गलती यह है कि उसने आर्थिक मंदी के मुख्य कारण को नहीं समझा है। यह कारण मांग की कमी और नौकरियों, वेतन एवं अवसरों को लेकर निराशा बढ़ना है।

मनमोहन सिंह आज 87 साल के हो गए। वह मई, 2004 से मई 2014 तक भारत के प्रधानमंत्री रहे। इससे पहले वह नरसिंह राव की सरकार में वित्त मंत्री रहे। इसके अलावा एक अर्थशास्त्री के तौर पर भी उन्होंने अलग अलग पदों पर रहते हुए सेवाएं दीं।

नयी दिल्ली। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गुरुवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने कहा कि वर्तमान नेतृत्व उनके ज्ञान से बहुत कुछ सीख सकता है। सोनिया ने एक बयान में कहा कि हम राष्ट्र निर्माण, समावेशी विकास और अर्थव्यवस्था को गति प्रदान करने में मनमोहन सिंह के शानदार योगदान को याद करते हैं। उनके बेहतरीन नेतृत्व ने यह सुनिश्चित किया कि मुश्किल समय में भी भारत प्रतिबद्धित विकास की तरफ बढ़े। मौजूदा समय के शासक उनके नैसर्गिक ज्ञान से बहुत कुछ सीख सकते हैं। वहीं आईएनएक्स मीडिया मामले में तिहाड़ जेल में बंद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने गुरुवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने कहा कि सिर्फ मनमोहन सिंह ही इस समय देश को आर्थिक मंदी से बाहर निकालने का रास्ता दिखा सकते हैं। इसलिए सरकार को उनकी बातों को सुनना चाहिए। तिहाड़ जेल में बंद चिदंबरम की तरफ से उनके परिवार ने उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर यह टिप्पणी पोस्ट की। चिदंबरम ने कहा कि सरकार के रुख में बुनियादी गलती यह है कि उसने आर्थिक मंदी के मुख्य कारण को नहीं समझा है। यह कारण मांग की कमी और नौकरियों, वेतन एवं अवसरों को लेकर निराशा बढ़ना है। मनमोहन सिंह आज 87 साल के हो गए। वह मई, 2004 से मई 2014 तक भारत के प्रधानमंत्री रहे। इससे पहले वह नरसिंह राव की सरकार में वित्त मंत्री रहे। इसके अलावा एक अर्थशास्त्री के तौर पर भी उन्होंने अलग अलग पदों पर रहते हुए सेवाएं दीं।