1. हिन्दी समाचार
  2. सोनोैली:पत्रकार की बाइक को अनियंत्रित कार ने मारी ठोकर,बाइक के परखच्चे उड़े

सोनोैली:पत्रकार की बाइक को अनियंत्रित कार ने मारी ठोकर,बाइक के परखच्चे उड़े

Sonoelli Uncontrolled Car Hit Journalists Bike Rakes Bike

By विजय चौरसिया 
Updated Date

सोनौली महराजगंज : भारत-नेपाल सीमा के सोनौली कस्बे से गोरखपुर की तरफ जा रही एक स्विफ्ट कार जिसका न० DL 2CAN7846 सोनौली थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गजर ज्योतिया काली मंदिर के पास एक दुकान के सामने सड़क के किनारे खड़ी एक नयी बाइक को अनियंत्रित कार वाले ने इतनी जोर की टक्कर मारी की बाइक 6 फीट ऊंचा उड़ते हुए करीब 6 मीटर दूर जाकर दूसरी बाइक पर गिर गया। बाइक के परखच्चे उड़ गए है। हालांकि सोनौली पुलिस ने कार का पीछा कर करीब 5 किलोमीटर दूर नौतनवा थाना क्षेत्र से होकर भाग रहे कार चालक को कार के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें :- Mi Smart स्पीकर भारत में हुआ लॉन्च, कुछ इस तरह करता है काम

बुधवार की शाम करीब 8:00 बजे सोनौली के पत्रकार विजय चौरसिया अपनी नई बाइक हीरो सुपर स्प्लेंडर से अपने घर नौतनवा की तरफ आ रहे थे की सोनौली के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गजर ज्योतिया काली मंदिर के पास सड़क के पटरी के किनारे बाइक खड़ी कर एक व्यक्ति से बात कर रहे थे। इसी बीच सोनौली से गोरखपुर की तरफ जा रही दिल्ली नंबर की एक कार जिसके कुछ नंबर भी गायब हैं।

उक्त अनियंत्रित कार ने बाइक को इतने जोर की टक्कर मारा की बाइक 6 फुट ऊंचा उड़ते हुए 6 मीटर दूर स्थित एक दूसरे बाइक पर जाकर गिरा, जिसके कारण बाइक के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद कार चालक की स्पीड और बढ़ गई लेकिन उसी समय सोनोली चौकी से कोतवाली जा रहे सोनौली चौकी के सिपाही अभय कुमार की नजर घटना पर पड़ी और उन्होंने बाइक से कार का पीछा करना शुरू कर दिया। करीब 5 किलोमीटर तक लगातार कार का पीछा करने के बाद रास्ते में ट्रक खड़ा होने के कारण कार रुका और तभी सिपाही पहुंचकर चालक को अपने कब्जे में लेते हुए कार को रोक लिया।

घटना की खबर मिलते ही प्रभारी निरीक्षक सोनौली आशुतोष सिंह भी दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए और कार और चालक को अपने कब्जे में लेते हुए वाहन को सोनौली कोतवाली लाए।
पकड़ा गया कार चालक गोरखपुर के कैम्पियरगंज का निवासी है।

पढ़ें :- 1 अक्टूबर का राशिफल: इस राशि के शत्रुओं की हर चाल होगी नाकाम, और इस राशि वालों के खुलेंगे भाग्य

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...