सोनौली बॉर्डर:55 लाख की हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार

IMG_20200619_195004

सोनौली महराजगंज ।भारत नेपाल के सरहदी क्षेत्र स्थित सोनौली कोतवाली से नशे के कारोबार में वांछित चल रहे एक युवक को पुलिस और एसएसबी ने संयुक्त रुप से घेरा बंदी कर उसके पास से 55 ग्राम हेरोइन बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Sonouli Border One Arrested With Heroin Worth 5 5 Million :

खबरों के मुताबिक सोनौली नगर पंचायत के वार्ड नंबर 4 निवासी जितेन्द्र लोध पुत्र सुबोध उर्फ रामकिशुन लोध को नेपाल की तरफ जाते समय सोनौली कोतवाली क्षेत्र के सुकरौली गांव के पास दबोच कर उसके पास से 55 लाख रुपए का हेरोइन बरामद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

बरामद नाजायज हेरोइन की अंतराष्ट्रीय कीमत लगभग 55 लाख बताया गया है।
इस संबंध में प्रभारी कोतवाल सोनौली आशुतोष सिंह ने बताया कि एक युवक को मादक पदार्थ हेरोइन के साथ पकड़ा गया है। उसे एनडीपीएस की धारा में चालान किया जा रहा है।

सोनौली महराजगंज ।भारत नेपाल के सरहदी क्षेत्र स्थित सोनौली कोतवाली से नशे के कारोबार में वांछित चल रहे एक युवक को पुलिस और एसएसबी ने संयुक्त रुप से घेरा बंदी कर उसके पास से 55 ग्राम हेरोइन बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। खबरों के मुताबिक सोनौली नगर पंचायत के वार्ड नंबर 4 निवासी जितेन्द्र लोध पुत्र सुबोध उर्फ रामकिशुन लोध को नेपाल की तरफ जाते समय सोनौली कोतवाली क्षेत्र के सुकरौली गांव के पास दबोच कर उसके पास से 55 लाख रुपए का हेरोइन बरामद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। बरामद नाजायज हेरोइन की अंतराष्ट्रीय कीमत लगभग 55 लाख बताया गया है। इस संबंध में प्रभारी कोतवाल सोनौली आशुतोष सिंह ने बताया कि एक युवक को मादक पदार्थ हेरोइन के साथ पकड़ा गया है। उसे एनडीपीएस की धारा में चालान किया जा रहा है।