सोनौली: भारत नेपाल सीमा पर हेरोइन के साथ नेपाली युवक गिरफ्तार

army
सोनौली: भारत नेपाल सीमा पर हेरोइन के साथ नेपाली युवक गिरफ्तार

सोनौली। महराजगंज भारत नेपाल सीमा सोनौली के सरहद गांव सुकरौली में एसएसबी और सोनौली पुलिस की सयुक्त टीम ने एक नेपाली युवक के पास मादक पदार्थ हेरोइन बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Sonouli Nepalese Youth Arrested With Heroin On India Nepal Border :

बीती रात करीब बारह बजे एसएसबी कम्पनी कमांडर सोनौली अमित कुमार और उपनिरीक्षक रविन्द्र सिह सयुक्त रूप से सीमा के सरहदी गांव में गश्त पर थे। इस दौरान काली मंदिर सुकरौली गांव की मुख्य सड़क पर एक युवक नेपाल की तरफ जा रहा था जो पुलिस टीम को देखकर भागने लगे जिसे जवानों ने पकड़ लिया और जांच में युवक की जेब से 40 ग्राम हेरोइन बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पूछताछ में युवक ने अपना नाम विष्णु थापा निवासी तिलोत्तमा नगर पालिका बुटवल नेपाल बताया। कोतवाल विजय राज सिह ने बताया कि युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में प्रस्तुत किया जाएगा। 

सोनौली। महराजगंज भारत नेपाल सीमा सोनौली के सरहद गांव सुकरौली में एसएसबी और सोनौली पुलिस की सयुक्त टीम ने एक नेपाली युवक के पास मादक पदार्थ हेरोइन बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। बीती रात करीब बारह बजे एसएसबी कम्पनी कमांडर सोनौली अमित कुमार और उपनिरीक्षक रविन्द्र सिह सयुक्त रूप से सीमा के सरहदी गांव में गश्त पर थे। इस दौरान काली मंदिर सुकरौली गांव की मुख्य सड़क पर एक युवक नेपाल की तरफ जा रहा था जो पुलिस टीम को देखकर भागने लगे जिसे जवानों ने पकड़ लिया और जांच में युवक की जेब से 40 ग्राम हेरोइन बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में युवक ने अपना नाम विष्णु थापा निवासी तिलोत्तमा नगर पालिका बुटवल नेपाल बताया। कोतवाल विजय राज सिह ने बताया कि युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में प्रस्तुत किया जाएगा।