सोनौली पुलिस व एसएसबी के छापेमारी में ड्रग्स की बड़ी खेप के साथ,तीन गिरफ्तार

20190814_190203

महराजगज: भारत नेपाल सीमा के सोनौली कस्बे में पुलिस और एसएसबी की संयुक्त टीम ने वार्ड नंबर 10 में नफीस नामक व्यक्ति के घर छापेमारी कर भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद कर एक महिला सहित तीन को गिरफ्तार कर लिया है।

Sonouli Police And Ssb Raid Along With Large Consignment Of Drugs Three Arrested :

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की दोपहर को बड़ी संख्या में पुलिस और एसएसबी के जवान ड्रग इंस्पेक्टर को साथ लेकर सीओ नौतनवा के नेतृत्व में वार्ड नंबर 10 निवासी नफीस के घर की घेराबंदी और छापेमारी कर ड्रग्स की एक बड़ी खेप को बरामद कर 3 को हिरासत में ले लिया पकड़े गए नफीस उनका पुत्र आफताब और उनकी पत्नी शकीना बताई गई है।

क्षेत्राधिकारी नौतनवा राजू कुमार शाव ने बताया कि काफी समय से सूचना मिल रहा था कि एक व्यक्ति अपने घर से नशे का कारोबार कर रहा है।

उक्त सूचना के पर के आधार पर एसएसबी सोनौली के इंस्पेक्टर अमित कुमार, चौकी प्रभारी सोनौली विनोद कुमार राय, ड्रग्स इंस्पेक्टर शिव कुमार नायक को साथ लेकर एक टीम गठित कर छापेमारी किया गया और नशे के इंजेक्शन की बड़ी खेप बरामद कर तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जिनके विरुद्ध 8/22,औषधि प्रसाधन सामग्री अधिनियम 18A/27, 419,420,467,468,471 काफी राईट 63/65 धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

आपको बता दे कि विगत सप्ताह जयन्त नालिर्कर मंडलायुक्त गोरखपुर सोनौली सीमा का निरीक्षण करने आये थे और सुधीर त्रिपाठी सोनौली चेयरमैन प्रतिनिधि ने कस्बे में मादक पदार्थ,नशीली दवाओं की बिक्री और कस्बे में जाम की समस्या को अवगत कराया था । जो मण्डलायुक्त ने गम्भीर से लेते हुए कार्यवाही किया है ।

महराजगज: भारत नेपाल सीमा के सोनौली कस्बे में पुलिस और एसएसबी की संयुक्त टीम ने वार्ड नंबर 10 में नफीस नामक व्यक्ति के घर छापेमारी कर भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद कर एक महिला सहित तीन को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की दोपहर को बड़ी संख्या में पुलिस और एसएसबी के जवान ड्रग इंस्पेक्टर को साथ लेकर सीओ नौतनवा के नेतृत्व में वार्ड नंबर 10 निवासी नफीस के घर की घेराबंदी और छापेमारी कर ड्रग्स की एक बड़ी खेप को बरामद कर 3 को हिरासत में ले लिया पकड़े गए नफीस उनका पुत्र आफताब और उनकी पत्नी शकीना बताई गई है। क्षेत्राधिकारी नौतनवा राजू कुमार शाव ने बताया कि काफी समय से सूचना मिल रहा था कि एक व्यक्ति अपने घर से नशे का कारोबार कर रहा है। उक्त सूचना के पर के आधार पर एसएसबी सोनौली के इंस्पेक्टर अमित कुमार, चौकी प्रभारी सोनौली विनोद कुमार राय, ड्रग्स इंस्पेक्टर शिव कुमार नायक को साथ लेकर एक टीम गठित कर छापेमारी किया गया और नशे के इंजेक्शन की बड़ी खेप बरामद कर तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिनके विरुद्ध 8/22,औषधि प्रसाधन सामग्री अधिनियम 18A/27, 419,420,467,468,471 काफी राईट 63/65 धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। आपको बता दे कि विगत सप्ताह जयन्त नालिर्कर मंडलायुक्त गोरखपुर सोनौली सीमा का निरीक्षण करने आये थे और सुधीर त्रिपाठी सोनौली चेयरमैन प्रतिनिधि ने कस्बे में मादक पदार्थ,नशीली दवाओं की बिक्री और कस्बे में जाम की समस्या को अवगत कराया था । जो मण्डलायुक्त ने गम्भीर से लेते हुए कार्यवाही किया है ।