सोनौली:सकिना हत्या का खुलासा,पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर जेल भेजा

20200223_185754

सोनौली। सोनौली कस्बे के रोडवेज बस स्टैंड के पास रविवार की दोपहर को पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Sonouli Sakina Murder Revealed Police Arrest Killer Husband And Sent To Jail :

मिले खबरो के मुताबिक रविवार को अपर पुलिस अधीक्षक महराजगज ने गत दिनो सोनौली कस्बे के रोडवेज बस स्टैंड के पास हुए एक कमरे में हुए हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि 17 फरवरी की रात में पत्नी से कहासुनी के बाद अब्दुल आखिर ने अपने पत्नी सकिना को पहले सर पर हथौडा से मारने के बाद फिर चाकू गोद-गोद कर हत्या कर दिया।

सोनौली पुलिस ने इरसाद खान पुत्र अजीजुल्लाह निवासी एकडगवा थाना कोल्हुई जनपद महराजगंज के तहरीर पर धारा-302,506 भा0द0वि0 बनाम आखिर अंसारी उर्फ अब्दुल अखिर पुत्र अब्बास अली निवासी बभनी थाना कोल्हुई जनपद महराजगंज के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त की तलाश कर रही थी।

इस दौरान आज पुलिस को सूचना मिली की आखिर रोडवेज बस स्टैण्ड के पास मौजूद है जो कहीं भागने वाला है।

उक्त सूचना पर सोनौली कोतवाली इंस्पेक्टर निर्भय सिंह कांस्टेबल मनीष यादव, यशपाल को साथ लेकर पुलिस ने रोडवेज के पास घेरा बंदी कर अब्दुल आखिर को गिरफ्तार कर उसके निशान देही पर हत्या मे प्रयुक्त एक अदद हथौड़ा, एक अदद चाकू और एक पैट सर्ट तथा एक गद्दा बरामद किया। आवश्यक कार्यवाही के बाद जेल भेज दिया।

 

सोनौली। सोनौली कस्बे के रोडवेज बस स्टैंड के पास रविवार की दोपहर को पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मिले खबरो के मुताबिक रविवार को अपर पुलिस अधीक्षक महराजगज ने गत दिनो सोनौली कस्बे के रोडवेज बस स्टैंड के पास हुए एक कमरे में हुए हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि 17 फरवरी की रात में पत्नी से कहासुनी के बाद अब्दुल आखिर ने अपने पत्नी सकिना को पहले सर पर हथौडा से मारने के बाद फिर चाकू गोद-गोद कर हत्या कर दिया। सोनौली पुलिस ने इरसाद खान पुत्र अजीजुल्लाह निवासी एकडगवा थाना कोल्हुई जनपद महराजगंज के तहरीर पर धारा-302,506 भा0द0वि0 बनाम आखिर अंसारी उर्फ अब्दुल अखिर पुत्र अब्बास अली निवासी बभनी थाना कोल्हुई जनपद महराजगंज के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त की तलाश कर रही थी। इस दौरान आज पुलिस को सूचना मिली की आखिर रोडवेज बस स्टैण्ड के पास मौजूद है जो कहीं भागने वाला है। उक्त सूचना पर सोनौली कोतवाली इंस्पेक्टर निर्भय सिंह कांस्टेबल मनीष यादव, यशपाल को साथ लेकर पुलिस ने रोडवेज के पास घेरा बंदी कर अब्दुल आखिर को गिरफ्तार कर उसके निशान देही पर हत्या मे प्रयुक्त एक अदद हथौड़ा, एक अदद चाकू और एक पैट सर्ट तथा एक गद्दा बरामद किया। आवश्यक कार्यवाही के बाद जेल भेज दिया।