सोनौली: दो करोड़ की हेरोइन के साथ दो गिरफ्तार

gunde
सोनौली: दो करोड़ की हेरोइन के साथ दो गिरफ्तार

सोनौली। भारत नेपाल सीमा सोनौली के पगडण्डी मार्ग काली मंदिर सुकरौली गांव के रास्ते भारत से नेपाल जा रहे बाइक सवार दो युवकों के पास एसएसबी और सोनौली पुलिस की सयुक्त टीम ने मादक पदार्थ हेरोइन बरामद कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। बरामद हेरोइन की कीमत पुलिस ने करीब दो करोड़ बीस लाख रुपए बताया है।

Sonouli Two Arrested With Heroin Worth 20 Million :

बतादे की बीती रात करीब बारह बजे एसएसबी कम्पनी कमांडर अमित कुमार और चौकी प्रभारी खनुवा राजेश मिश्रा सयुक्त रूप से सरहद पर गश्त कर रहे थे। इस दौरान एक बाइक पर सवार दो युवक काली मंदिर के रास्ते बहुत तेजी से निकले जिन्हें टीम ने रोकने का प्रयास किया लेकिन वह भागने लगे। टीम ने पीछा कर सुकरौली गांव में दोनों को पकड़ लिया और जांच में युवको की जेब से 220 ग्राम हेरोइन बरामद कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

कोतवाल विजय राज सिह ने बताया कि स्वरूप श्रेष्ट और चेत नारायण गिरी निवासी रामनगर रूपनदेही नेपाल के पास हेरोइन बरामद किया गया है। बाइक सीज कर दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में प्रस्तुत किया जाएगा।

सोनौली। भारत नेपाल सीमा सोनौली के पगडण्डी मार्ग काली मंदिर सुकरौली गांव के रास्ते भारत से नेपाल जा रहे बाइक सवार दो युवकों के पास एसएसबी और सोनौली पुलिस की सयुक्त टीम ने मादक पदार्थ हेरोइन बरामद कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। बरामद हेरोइन की कीमत पुलिस ने करीब दो करोड़ बीस लाख रुपए बताया है। बतादे की बीती रात करीब बारह बजे एसएसबी कम्पनी कमांडर अमित कुमार और चौकी प्रभारी खनुवा राजेश मिश्रा सयुक्त रूप से सरहद पर गश्त कर रहे थे। इस दौरान एक बाइक पर सवार दो युवक काली मंदिर के रास्ते बहुत तेजी से निकले जिन्हें टीम ने रोकने का प्रयास किया लेकिन वह भागने लगे। टीम ने पीछा कर सुकरौली गांव में दोनों को पकड़ लिया और जांच में युवको की जेब से 220 ग्राम हेरोइन बरामद कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाल विजय राज सिह ने बताया कि स्वरूप श्रेष्ट और चेत नारायण गिरी निवासी रामनगर रूपनदेही नेपाल के पास हेरोइन बरामद किया गया है। बाइक सीज कर दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में प्रस्तुत किया जाएगा।