सोनू निगम ने आखिर क्या कहा ऐसा कि भड़के मुस्लिम नेता, दे डाली इतनी बड़ी नसीहत

मुंबई। बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर सोनू निगम ने अजान को लेकर एक ट्वीट किया था जिसके बाद से मुस्लिम नेताओं ने सोशल मीडिया पर सोनू को आड़े हाथों ले लिया। मुस्लिम नेताओं ने सोनू के ट्वीट पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उन्हे कई सलाह दे डाले। सबसे पहले सपा के नेता और यूपी के पूर्व मंत्री आजम खान ने सोनू निगम को नसीहत के अंदाज में कहा है कि वे ऐसे इलाकों में ना रहें जहां कानों में उनके लिए इतनी नागवार आवाज आती हो।



इस बीच, महाराष्ट्र से ताल्लुक रखने वाले कांग्रेस नेता शहजाद पूनावाला ने दिल्ली में कहा- ‘जहां तक मेरा सवाल है मैं अजान से भी जागता हूं, गायत्री मंत्र से भी जागता हूं। अजान हो, जन्माष्टमी की आरती हो, गणेश चतुर्थी में लाउड स्पीकर का इस्तेमाल हो या रोज जो सड़कों पर बारातें निकलती हैं, ये तमाम वो चीजें हैं जो ध्वनि प्रदूषण कानून के खिलाफ हो रही है।




बता दें कि सोनू निगम ने सोमवार सुबह एक के बाद एक चार ट्वीट किए थे। पहले ट्वीट में उन्होंने कहा था- ईश्वर सभी पर कृपा करे, मैं मुसलमान नहीं हूं और मुझे अजान सुनकर जागना पड़ा, भारत में कब ये जबरन धार्मिकता खत्म होंगी।



सोनू ने दूसरे ट्वीट मे कहा कि- और जिस समय मोहम्मद ने इस्लाम धर्म बनाया तब बिजली नहीं थी फिर एडिसन के (अविष्कार के) बाद क्यों मुझे ये शोर बर्दाश्त करना पड़े। सोनू ने तीसरे ट्वीट में कहा, ‘मुझे नहीं लगता है कि कोई मंदिर या गुरुद्वारा बिजली का इस्तेमाल उन लोगों को उठाने के लिए करता हो जो उस धर्म का पालन नहीं करते, तो फिर ऐसा क्यों?’ सोनू ने चौथे और आखिरी ट्वीट मे कहा- ‘गुंडागर्दी है बस।’

Loading...