1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सोनू निगम बोले- सैफ अली खान इस्लामिक आतंकवाद व अन्य मुस्लिम कुरीतियों पर क्यूं नहीं बनाते हैं फिल्में ?

सोनू निगम बोले- सैफ अली खान इस्लामिक आतंकवाद व अन्य मुस्लिम कुरीतियों पर क्यूं नहीं बनाते हैं फिल्में ?

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम ने ट्वीट कर अभिनेता सैफ अली खान पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सैफ अली खान से सवाल करते हुए कहा कि वह खतना, हलाला, तीन शादियों, काफिर, कुर्बानी, इस्लामिक आतंकवाद, आदि पर फिल्म क्यूं नहीं बनाते हैं?

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम ने ट्वीट कर अभिनेता सैफ अली खान पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सैफ अली खान से सवाल करते हुए कहा कि वह खतना, हलाला, तीन शादियों, काफिर, कुर्बानी, इस्लामिक आतंकवाद, आदि पर फिल्म क्यूं नहीं बनाते हैं?

पढ़ें :- KRK ने खोदी बॉलीवुड स्टार्स के नाम की कब्र, करण जौहर रहम मांगते आये नजर...जाने पूरा मामला

इसके साथ ही सोनू निगम ने कांग्रेस पार्टी का नाम लिए उस पर भी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि देश की जनता की 7 साल की “अंधभक्ति” ने अयोध्या का नक़्शा और कश्मीर का इतिहास बदल दिया। मगर 70 साल की “चमचागिरी” एक अध्यक्ष नहीं बदल पाई है। इसके अलावा एक अन्य ट्वीट कर कहा कि सुबह-सुबह दुनिया का सबसे पवित्र नाम “जय श्री राम” अवश्य लें, जय श्री राम।

हाल ही में सोनू निगम ने रियलिटी शोज के जजों को कंटेस्टेंट की खुलकर तारीफ करने से बचने की सलाह दी थी, क्योंकि यह सिर्फ गायकों को गुमराह करेगा। ‘सा रे गा मा’ और ‘इंडियन आइडल’ जैसे शो में जज रह चुके सोनू ने कहा कि अगर प्रतिभागियों हमेशा तारीफ मिलेगी, तो वह टैलेंट का सम्मान करना बंद कर देंगे।

सोनू ने कहा कि जज के रूप में हम यहां कंटेस्टेंट्स को कुछ सिखाने के लिए बैठे हैं। उन्होंने कहा कि हमें उन्हें ईमानदारी से फीडबैक देना चाहिए। हमेशा प्रशंसा करने से उनका फायदा नहीं होने वाला है। हमेशा वाह-वाह करोगे तो कैसे होगा? हम यहां बच्चों को बिगाड़ने के लिए नहीं बैठे हैं।

सोनू ने आगे कहा, ‘स्टेज पर गलतियां करना बहुत आम बात है। आप सब कुछ परफेक्ट नहीं कर सकते। थोड़ी गलतियां हैं तो भी चलेगा। ये गलतियां शो को इंट्रेस्टिंग बनाती हैं। कुछ कंटेस्टेंट्स बचपन से टैलंटेड होते हैं, कुछ कड़ी मेहनत करके सीखते हैं। कुछ जल्दी ही सफलता पा जाते हैं तो कुछ बाद में चमकते हैं।’

पढ़ें :- आलिया से शादी के बाद रणबीर कपूर एक्स दीपिका पादुकोण के साथ करेंगे ये काम

सोनू ने कहा कि हर कोई किशोर कुमार नहीं बन सकता। किशोर कुमार तो कोई ही नहीं बन सकता, लेकिन हर कोई उनके गाने के साथ इंसाफ नहीं कर सकता।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...