कोरोना के कारण दुबई में फंसे सोनू निगम, जनता कर्फ्यू को कर रहे प्रमोट

sonu nigam
कोरोना के कारण दुबई में फंसे सोनू निगम, जनता कर्फ्यू को कर रहे प्रमोट

नई दिल्ली। एक तरफ जहां सिंगर कनिका कपूर पर अपनी नैतिक जिम्मेदारियों को नजरअंदाज करते हए दूसरों की जान खतरे पर डालने का आरोप है वहीं दूसरी तरफ सिंगर सोनू निगम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनता कर्फ्यू को ज्यादा कामयाब और ज्यादा प्रभावी बनाने के लिए प्रयास कर रहे हैं। सोनू ने अपनी फैमिली के साथ दुबई में रुकने का ही फैसला किया है।

Sonu Nigam Stuck In Dubai Due To Coronavirus Covid 19 :

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोरोना से सुरक्षित रहने के लिए सोनू और उनकी फैमिली ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। बता दें कि सोनू को बेटा निवान दुबई में पढ़ता है, जहां सारे स्कूल बंद हैं। इसलिए सोनू के पास परिवार के साथ काफी वक्त बिताने को है।

सोनू ने कहा है कि जबतक स्थितियां सामान्य नहीं हो जाती हैं, वह अपने परिवार के साथ इंडिया नहीं लौटेंगे। उनका मानना है कि इसके कारण उन्हें अगले 14 दिनों तक क्वॉरंटाइन में रखा जाएगा जो स्वास्थ्य सेवाओं और अधिकारियों पर अतिरिक्त बोझ की तरह होगा।

इतना ही नहीं, सोनू ने यह भी निर्णय लिया है कि रविवार को ‘जनता कर्फ्यू’ के दिन एक ऑनलाइन कॉन्सर्ट भी करेंगे। यह कॉन्सर्ट सोनू के सभी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर भारतीय समयानुसार रात 8 बजे प्रसारित किया जाएगा।

यहां देखें, सोनू का विडियो संदेश:

बता दें कि कोरोना के कहर से केवल हॉलिवुड ही नहीं बल्कि बॉलिवुड भी काफी प्रभावित हुआ है। एक दिन पहले ही बॉलिवुड सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं जिसके बाद उन्हें परिवार सहित हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया गया है। इस समय ज्यादातर बॉलिवुड सितारे भी कोरोना के कारण अपने घर पर आइसोलेशन में हैं।  
 

नई दिल्ली। एक तरफ जहां सिंगर कनिका कपूर पर अपनी नैतिक जिम्मेदारियों को नजरअंदाज करते हए दूसरों की जान खतरे पर डालने का आरोप है वहीं दूसरी तरफ सिंगर सोनू निगम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनता कर्फ्यू को ज्यादा कामयाब और ज्यादा प्रभावी बनाने के लिए प्रयास कर रहे हैं। सोनू ने अपनी फैमिली के साथ दुबई में रुकने का ही फैसला किया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोरोना से सुरक्षित रहने के लिए सोनू और उनकी फैमिली ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। बता दें कि सोनू को बेटा निवान दुबई में पढ़ता है, जहां सारे स्कूल बंद हैं। इसलिए सोनू के पास परिवार के साथ काफी वक्त बिताने को है।
सोनू ने कहा है कि जबतक स्थितियां सामान्य नहीं हो जाती हैं, वह अपने परिवार के साथ इंडिया नहीं लौटेंगे। उनका मानना है कि इसके कारण उन्हें अगले 14 दिनों तक क्वॉरंटाइन में रखा जाएगा जो स्वास्थ्य सेवाओं और अधिकारियों पर अतिरिक्त बोझ की तरह होगा। इतना ही नहीं, सोनू ने यह भी निर्णय लिया है कि रविवार को 'जनता कर्फ्यू' के दिन एक ऑनलाइन कॉन्सर्ट भी करेंगे। यह कॉन्सर्ट सोनू के सभी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर भारतीय समयानुसार रात 8 बजे प्रसारित किया जाएगा। यहां देखें, सोनू का विडियो संदेश: बता दें कि कोरोना के कहर से केवल हॉलिवुड ही नहीं बल्कि बॉलिवुड भी काफी प्रभावित हुआ है। एक दिन पहले ही बॉलिवुड सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं जिसके बाद उन्हें परिवार सहित हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया गया है। इस समय ज्यादातर बॉलिवुड सितारे भी कोरोना के कारण अपने घर पर आइसोलेशन में हैं।