1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सोनू सूद फिर बने मसीहा: डिलीवरी ब्वॉय की मौत के बाद उसके परिवार को दी मदद…

सोनू सूद फिर बने मसीहा: डिलीवरी ब्वॉय की मौत के बाद उसके परिवार को दी मदद…

सोनू सूद अपनी मदद के लिए मशहूर हैं। वह किसी को भी असहाय नहीं देख सकते हैं और इसी वजह से वह सभी की मदद के लिए आगे रहते हैं। अब हाल ही में सोनू ने उस परिवार की आर्थिक मदद करने का फैसला लिया है जिनके बेटे की मौत आज हुई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सोनू सूद अपनी मदद के लिए मशहूर हैं। वह किसी को भी असहाय नहीं देख सकते हैं और इसी वजह से वह सभी की मदद के लिए आगे रहते हैं। अब हाल ही में सोनू ने उस परिवार की आर्थिक मदद करने का फैसला लिया है जिनके बेटे की मौत आज हुई है।

पढ़ें :- Leaked हुआ विक्की और अंकिता का Wedding Card, नहीं है शादी की डेट मेंनसन

आज मुंबई में एक मर्सिडीज कार की चपेट में आने से एक 19 साल युवक की मौत हो गई जो फूड डिलीवरी ब्वॉय था। उसी की मौत के बाद सोनू ने परिवार को आर्थिक मदद देने का निर्णय लिया है।

आप सभी जानते ही होंगे बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान हजारों प्रवासी मजदूरों और कामगारों को मदद की थी। वह कई लोगों की मदद कर चर्चाओं में रहे हैं। ऐसे में अब एक बार फिर से वह इस परिवार की आर्थिक मदद के लिए आगे आ गए हैं।

खबरों के मुताबिक जैसे ही इस मामले के बारे में सोनू को पता चला तो उन्होंने मृतक के परिवार से संपर्क किया और आर्थिक मदद करने का वादा किया। वैसे अगर मुंबई वाले मामले के बारे में बात करें तो यहाँ अंधेरी स्थित लोखंडवाला इलाके में एक फूड (जोमैटो) डिलीवरी बॉय सतीश पारसनाथ गुप्ता को तेज रफ्तार से आ रही मर्सिडीज़ कार ने टक्कर मार दी थी।

पढ़ें :- Amitabh Bachchan को दीपिका और आलिया से लगता है डर, बिग बी ने खुद किया बड़ा खुलासा

उसके बाद युवक को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में ले जाया गया लेकिन वहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। इस मामले में अब ओशिवारा पुलिस ने कार चालक तैफुर तनवीर शेख को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है, ‘शेख एक विद्यार्थी है और एक कार को ओवरटेक करते समय उसकी कार की गति से नियंत्रण से बाहर हो गई और सतीश की बाइक से जा टकराई।’ हो सकता है सोनू जल्द ही सतीश के परिवार वालों से मिलने जाए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...