1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sonu Sood से गांव वालों ने इस समस्या के लिए मांगी मदद, एक्टर बोले- बस अब बंदर पकड़ना ही बाकी…

Sonu Sood से गांव वालों ने इस समस्या के लिए मांगी मदद, एक्टर बोले- बस अब बंदर पकड़ना ही बाकी…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: लॉकडाउन में लोगों की मदद को सामने आए मसीहा सोनू सूद अक्सर ही सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहतें हैं। अब लोग किसी भी काम के लिए उनसे मदद मांग लेते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें कुछ लोगों ने सोनू सूद से बंदर भगाने के लिए मदद मांगी है। एक्टर ने जवाब देते हुए लिखा है कि बस अब यही बाकी रह गया था।

पढ़ें :- Gandhi Jayanti Special: जब दोनों गाल पे पड़ जाए तो क्या करने का नहीं बोला बापू ने, 'मुन्नाभाई' ने शेयर किया वीडियो 

ट्विटर पर बासु गुप्ता नाम के एक यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा, ”सोनू सूद सर, हमारे गाँव में एक लंगूर बंदर के आतंक के कारण दर्जनो लोग घायल हो चुके हैं। अतः आपसे निवेदन है कि बंदर को हमारे गाँव से कही दूर जंगल में भिजवा दीजिए।” इसके साथ उस यूजर ने न्यूजपेपर में छपी एक खबर को भी पोस्ट किया।

पढ़ें :- Gandhi Jayanti Special: Kamal Haasan का बड़ा बयान, कहा- आप एक योद्धा...

सोनू सूद ने फिर कुछ देर बाद ही जवाब दिया। उन्होंने मजाकिया लहजे में लिखा, ”बस अब बंदर पकड़ना हो बाकी रह गया था दोस्त। पता भेज, यह भी करके देख लेते हैं।” आपको बता दें कि सोनू सूद लोगों की मदद करके मसीहा बन चुक हैं।

कोरोना महामारी की वजह से हुए लॉकडाउन के दौरान मजदूरों की जब किसी ने नहीं सुनी तो सोनू सूद ने अपने खर्चे पर सभी को घर तक भिजवाया। सोशल मीडिया का सहारे वो दिल्ली, मुंबई और देश के अलग-अलग शहरों में फंसे हर किसी की मदद की। अब लोग खुलकर हर तरह की परेशानी उनके साथ शेयर करते रहते हैं।

पढ़ें :- धोखाधड़ी का शिकार हुए Annu Kapoor, KYC के नाम पर हुई 4.36 लाख की ठगी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...