1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सोनू सूद हुए कोरोना मुक्त, तो कंगना ने दिया ज्ञान कहा-आपको भारत में बनी वैक्सीन की तारीफ करनी चाहिए

सोनू सूद हुए कोरोना मुक्त, तो कंगना ने दिया ज्ञान कहा-आपको भारत में बनी वैक्सीन की तारीफ करनी चाहिए

कंगना ने इसका पूरा क्रेडिट भारत में बनी वैक्सीन को दिया है। कंगना ने कहा कि, ''भारत में बनी वैक्सीन के इस्तेमाल से सोनू इतनी जल्दी ठीक हुए हैं।'' केवल यही नहीं बल्कि कंगना ने सोनू को लोगों को भारत में बनीं वैक्सीन को लेकर जागरुक करने के लिए कहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 नई दिल्ली: सुपर हीरो सोनू सूद एक बेहतरीन एक्टर हैं इस बारे में तो आप जानते ही होंगे। वैसे बीते दिनों ही सोनू कोविड 19 संक्रमित हुए थे लेकिन अब उन्होंने इस संक्रमण को मात दे दी है। बीते शुक्रवार को सोनू ने सोशल मीडिया के जरिए यह बताया है कि उनकी कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। जैसे ही सोनू ने यह पोस्ट की वैसे ही कंगना रनौत ने भी रिएक्ट किया है।

पढ़ें :- Sonu Sood को CM Eknath Shinde ने Nations Pride Award से किया सम्मानित

कंगना ने इसका पूरा क्रेडिट भारत में बनी वैक्सीन को दिया है। कंगना ने कहा कि, ”भारत में बनी वैक्सीन के इस्तेमाल से सोनू इतनी जल्दी ठीक हुए हैं।” केवल यही नहीं बल्कि कंगना ने सोनू को लोगों को भारत में बनीं वैक्सीन को लेकर जागरुक करने के लिए कहा है।

आप देख सकते हैं कंगना ने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में कंगना ने लिखा है, ”सोनू जी आपने कोविड वैक्सीन का पहला शॉट लिया था और मैंने देखा कि आप उसकी वजह से ही इतनी जल्दी ठीक हो पाए हैं।

आपको भारत में बनी वैक्सीन की तारीफ करनी चाहिए और लोगों को भी वैक्सीन लगवाने के लिए जागरुक करें।” अब इस समय कंगना के ट्वीट पर यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं। इस ट्वीट पर कोई पूछ रहा है कि आप कब वैक्सीन लगवाएंगी? तो कोई कह रहा है कि सोनू तो जल्द ही अपनी वैक्सीन ले आएंगे।

वैसे अब हमें यह देखना है कि कंगना के इस ट्वीट पर सोनू का क्या रिएक्शन होगा। वह एक्ट्रेस को क्या जवाब देंगे। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि सोनू एक हफ्ते में ही कोविड नेगेटिव हुए हैं। बीते 17 अप्रैल को सोनू सूद कोरोना पॉजिटिव हुए थे और उसके बाद बीते 23 अप्रैल को उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...