1. हिन्दी समाचार
  2. बड़ी खबर
  3. मसीहा बने सोनू सूद: भदोही की बेटी को मिली नई जिंदगी, कहा-यह मेरी नहीं देश की जीत है

मसीहा बने सोनू सूद: भदोही की बेटी को मिली नई जिंदगी, कहा-यह मेरी नहीं देश की जीत है

Sonu Sood Became The Messiah Bhadohis Daughter Got New Life Said This Is The Victory Of The Country Not Mine

By शिव मौर्या 
Updated Date

भदोही। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के कारण भदोही की बेटी को नई जिंदगी मिली है। सोनू सूद इन दिनों लोगों के लिए मसीहा बन गए हैं। सोशल मीडिया के जरिए मदद मांगने वालों को कभी निराशा नहीं हो रही है। भदोही की युवती की हरियाणा में करनाल के एक निजी अस्पताल में सर्जरी हुई है।

पढ़ें :- Mission Bengal: पीएम मोदी ब्रिगेड मैदान में करेंगे धुआंधार रैलियां, 7 मार्च को कोलकाता से होगा आगाज

इसका पूरा खर्चा सोनू सूद ने उठाया है। बता दें कि, पिता के अत्याचारों और आर्थिक तंगी से परेशान होकर बेटी ने सोनू सूद से मदद मांगी थी। जिस पर अभिनेता ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया था। अस्पताल के न्यूरो रिकवरी विभाग के टीम सदस्य जसबीर ने बताया कि ऑपरेशन सफल रहा। बता दें कि भदोही जनपद के घोसिया की रहने वाली प्रतिभा नाम की युवती की मदद के लिए सोनू सूद सामने आए थे।

पढ़ें :- चुनावी दौरे पर असम पहुंची प्रियंका ने कहा, बहुरंगी संस्कृति ही इस राज्य की शक्ति है

कुछ वर्ष पहले अपने पिता की अश्लील हरकतों से परेशान होकर युवती घर छोड़कर चली गई थी। नोएडा में युवती ब्यूटी पार्लर में काम कर रही थी। इसी दौरान बस से सफर करने के दौरान एक हादसे में उसको चोट लग गई थी जिसकी वजह से उसे बोन टीवी हो गया था। आर्थिक तंगी की वजह से युवती अपने घर भदोही आ गई लेकिन वह अपना इलाज नहीं करा पा रही थी। इसके बाद उसने सोशल मीडिया के जरिए सोनू सूद से मदद मांगी थी, जिसके बाद सोनू सूद ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया था।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...