1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सोनू सूद इस महिला को मानते हैं देश की असली हीरो, कहा- दुख देखने के लिए आंखों की आवश्यकता नहीं

सोनू सूद इस महिला को मानते हैं देश की असली हीरो, कहा- दुख देखने के लिए आंखों की आवश्यकता नहीं

देशभर में कोरोना महामारी ने भारी आतंक मचा रखा है। वही इस मुश्किल समय में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद जरुरतमंदों की निरंतर सहायता कर रहे हैं। चाहे अस्पताल में बेड की व्यवस्था कराना हो या फिर मरीज तक ऑक्सीजन पहुंचानी हो, सोनू हर संभव सहायता करने की कोशिश कर रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sonu Sood Considers This Woman To Be The Real Hero Of The Country Said No Need Of Eyes To See Sorrow

नई दिल्ली: कोरोना काल के मसीहा सोनू सूद जरुरतमंदों की निरंतर सहायता कर रहे हैं। चाहे अस्पताल में बेड की व्यवस्था कराना हो या फिर मरीज तक ऑक्सीजन पहुंचानी हो, सोनू हर संभव सहायता करने की कोशिश कर रहे हैं।

पढ़ें :- Sonu Sood ने ट्वीट कर IAS की तैयारी करने वालों के लिए किया बड़ा ऐलान, कहा- हम लेंगे आपकी जिम्मेदारी

आपको बता दें, इस के चलते उन्हें एक ऐसी ‘सुपरवुमन’ मिली है, जिसने सोनू सूद फाउंडेशन में 15,000 रुपये दान किए हैं, किन्तु विशेष बात ये है कि इस महिला के निस्वार्थ भाव से किए गए दान ने सभी का दिल जीत लिया है।

सोनू सूद ने ट्विटर अकाउंट पर खबर देते हुए लिखा- ‘बोड्डू नागा लक्ष्मी, एक दिव्यांग लड़की तथा यूट्यूबर है। आंध्र प्रदेश के छोटे गांव की रहने वाली लक्ष्मी ने सूद फाउंडेशन में 15 हजार रुपये डोनेट में दिए हैं। ये राशि उनकी पांच महीने की पेंशन है। मेरे लिए वो सबसे अमीर भारतीय हैं। किसी का दुख देखने के लिए आंखों की आवश्यकता नहीं होती है। ये एक असली हीरो हैं।’

वही इससे पहले सोनू सूद के फाउंडेशन में अभिनेत्री सारा अली खान भी योगदान दे चुकी हैं, जिसके लिए एक्टर ने उनका धन्यवाद कहा था। सारा ने हाल ही में वायरस की दूसरी लहर के मध्य कोरोना राहत के लिए सूद चैरिटी फाउंडेशन में योगदान दिया था।

सोनू ने ट्विटर पर लिखा था, “एटदरेट सूदफाउंडेशन में आपके योगदान के लिए मेरी प्यारी सारा अली खान को बहुत-बहुत धन्यवाद। आप पर बेहद गर्व है और अच्छा काम करते रहिए। आपने इन मुश्किल समय के दौरान राष्ट्र के युवाओं को आगे आने और सहायता करने के लिए प्रेरित किया है। आप एक हीरो हो एटदरेट साराअलीखान।”

पढ़ें :- Sonu Sood ने कोरोना में अनाथ हुए बच्चों के लिए की मदद की गुहार, कहा- मुझे बताएं मैं करूंगा...

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X