1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. तीन कृषि किसानों की वापसी पर Sonu Sood ने जताई खुशी, कहा- देश के खेत फिर से लहराएंगे…

तीन कृषि किसानों की वापसी पर Sonu Sood ने जताई खुशी, कहा- देश के खेत फिर से लहराएंगे…

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने आज (शुक्रवार) तीन कृषि कानूनों (Farm Laws) को वापस लेने के केंद्र के फैसले पर खुशी जताई है। आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आज देश को संबोधित किया था जिस दौरान उन्होंने ऐलान किया कि सरकार तीनों कृषि कानूनों (Government all three agricultural laws) को वापस ले रही है जिसे लेकर लगभग एक साल से किसान सड़कों पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने आज (शुक्रवार) तीन कृषि कानूनों (Farm Laws) को वापस लेने के केंद्र के फैसले पर खुशी जताई है। आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आज देश को संबोधित किया था जिस दौरान उन्होंने ऐलान किया कि सरकार तीनों कृषि कानूनों (Government all three agricultural laws) को वापस ले रही है जिसे लेकर लगभग एक साल से किसान सड़कों पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

पढ़ें :- Sonu Sood को CM Eknath Shinde ने Nations Pride Award से किया सम्मानित

पीएम मोदी ने गुरु नानक देव की जयंती (Guru Nanak Dev Jayanti) पर देशभर के किसानों के लिए बड़ी घोषणा की है। उन्होंने कहा कि ‘आज मैं सभी को बताना चाहता हूं कि हमने तीनों कृषि कानूनों को रद्द करने का फैसला किया है’। उन्होंने आगे इस फैसले के पीछे की वजह बताते हुए खुलासा किया कि ‘हम कुछ किसानों (Farmers) को समझा नहीं पाए, इसलिए कानूनों को वापस ले रहे हैं’।

पढ़ें :- Student MMS Leak Case में सोनू सूद का बड़ा बयान, कहा- बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है...

सिंबा फेम एक्टर ने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए लिखा- “यह एक अद्भुत खबर है। कृषि कानूनों को वापस लेने के लिए धन्यवाद पीएम नरेंद्र मोदी जी। शांतिपूर्ण विरोध के माध्यम से उचित मांगों को उठाने के लिए किसानों को धन्यवाद। आशा है कि आज आप श्री गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व पर अपने परिवारों के पासस खुशी-खुशी लौटेंगे।” उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा- “किसान वापिस अपने खेतों में आयेंगे, देश के खेत फिर से लहराएंगे। धन्यवाद पीएम नरेंद्र मोदी जी, इस ऐतिहासिक फैसले से किसानों का प्रकाश पूरब और भी ऐतिहासिक हो गया। जय जवान जय किसान।”

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...