1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. HAPPY BIRTHDAY SONU: सोनू सूद ने बर्थडे पर दिया देशवासियों को सरप्राइज गिफ्ट, 3 लाख जॉब का करार

HAPPY BIRTHDAY SONU: सोनू सूद ने बर्थडे पर दिया देशवासियों को सरप्राइज गिफ्ट, 3 लाख जॉब का करार

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: कोरोना काल मे सोनू सूद ने मजदूरों को उनके घर पहुंचाने से ले कर उनके कई छात्रों को की मदद की, दरअसल एक बार फिर सोनू सूद सुपर हीरो के रूप मे सामने आए हैं आपको बता दें, आज सोनू सूद अपना 47वां बर्थड़े सेलिब्रेट कर रहें हैं।

इतना ही नहीं सोनू सूद अपने बर्थड़े के दिन अपने फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज़ दिया है। सोनू आज ऐसे में वह अपने बर्थडे पर कोई बड़ी बॉलीवुड पार्टी नहीं दे रहे हैं, बल्कि इस मौके पर भी लोगों की मदद कर पुण्य कमाने की कोशिश में लगे हुए हैं।

3 लाख नौकरी का करार 

सूद ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि ‘वे अब प्रवासियों को नौकरी दिलवाने में मदद करेंगे।  इसी के साथ बाढ़ से प्रभावित बिहार और असम में वे इस मुहिम को तेजी से चलाने वाले हैं। आपको बता दें, उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया है- ‘मेरे जन्मदिन के अवसर पर मेरे प्रवासी भाइयों के लिए http://PravasiRojgar.com का 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा करार। ये सभी अच्छे वेतन, PF,ESI और अन्य लाभ प्रदान करते हैं।

धन्यवाद AEPC, CITI, Trident, Quess Corp, Amazon, Sodexo, Urban Co , Portea और अन्य सभी का। इसी के साथ हम आपको यह भी बता दें कि सोनू सूद ने प्रवासी रोजगार के नाम से नई मुहिम आरम्भ कर दी है।

इसके अलावा उन्होंने कई बड़ी कंपनियों संग करार भी किया है। जी दरअसल बाढ़ की वजह से असम और बिहार में लाखों लोग प्रभावित हैं इस समय कई लोगों के लिए खाने के भी लाले पड़े हुए हैं इस बीच सोनू सबकी मदद कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...