1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मुश्किलों में पड़े Sonu Sood, IPC की धारा 188 के तहत FIR दर्ज

मुश्किलों में पड़े Sonu Sood, IPC की धारा 188 के तहत FIR दर्ज

कल यूपी में चौथे चरण का मतदान होने वाला है लेकिन उससे पहले बॉलीवुड हीरो से रीयल लाइफ हीरो बन चुके स्टार सोनू सूद (Sonu Sood) विवादों से घिरते नजर आ रहें हैं। दरअसल, पंजाब विधानसभा चुनाव (punjab assembly elections) के दौरान पोलिंग बूथ के पास पाए जाने पर सोनू सूद (Sonu Sood) की कार को पंजाब पुलिस द्वारा जब्त कर लिया गया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: कल यूपी में चौथे चरण का मतदान होने वाला है लेकिन उससे पहले बॉलीवुड हीरो से रीयल लाइफ हीरो बन चुके स्टार सोनू सूद (Sonu Sood) विवादों से घिरते नजर आ रहें हैं। दरअसल, पंजाब विधानसभा चुनाव (punjab assembly elections) के दौरान पोलिंग बूथ के पास पाए जाने पर सोनू सूद (Sonu Sood) की कार को पंजाब पुलिस द्वारा जब्त कर लिया गया है।

पढ़ें :- 5 भारतीय गायक जिन्होंने रियलिटी शो के जज बनकर टीवी इंडस्ट्री में बनाई अपनी जगह

इसके बाद जब पुलिस को इस बात की जानकारी मिली कि वह मोगा के Landeke गांव में अपनी बहन के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे, तो उनके खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। सोनू सूद के खिलाफ IPC की धारा 188 के तहत मोगा सिटी पुलिस स्टेशन (Moga City Police Station) में मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि सोनू सूद की बहन मालविका सूद (Malvika Sood) सच्चर मोगा से कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रही थीं। मतदान के दिन सोनू सूद की गाड़ी को जब्त कर लिया गया और उन्हें को घर भेज दिया गया। चुनाव आयोग ने एक्टर को मोगा में मतदान केंद्रों (polling stations) पर जाने से रोक दिया था क्योंकि उन्हें शिकायत मिली थी कि वह कथित तौर पर मतदाताओं को प्रभावित कर रहे थे।

क्यों पहुंचे थे सोनू सूद पोलिंग बूथ


वहीं सोनू सूद ने इस मामले में अपना पक्ष रखते हुए समाचार एजेंसी ANI को बताया कि वह बस पोलिंग बूथ पर निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित करने के लिए पहुंचे हुए थे। उन्होंने कहा, ‘हमें विपक्ष, खासकर अकाली दल के लोगों द्वारा विभिन्न बूथों पर धमकी भरे कॉलों के बारे में पता चला। कुछ बूथों पर पैसे बांटे जा रहे हैं। इसलिए निष्पक्ष चुनावों की क्यों रियल लाइफ हीरो कहलाते हैं सोनू? सोनू सूद ने कहा कि इसी वजह से वो बाहर गए थे। अभी वह घर पर हैं। सोनू सूद ने कहा कि निष्पक्ष चुनाव होने चाहिए। सोनू सूद ने पहले लॉकडाउन में लोगों की जमकर मदद की थी जिसके बाद फैंस ने उन्हें रियल लाइफ हीरो का टैग दिया था। अपने घरों से दूर फंसे हुए लोगों को वापस उनके गांव-शहरों तक पहुंचाने के लिए सोनू सूद ने अपनी जान लगा दी थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...