1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sonu Sood को नहीं मिल रहा ऐसा काम, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Sonu Sood को नहीं मिल रहा ऐसा काम, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

भारत में कोरोना काल (corona period) के दौरान लाखों लोगों की मदद करने वाले मसीहा सोनू सूद (Sonu Sood) ने हाल ही में अपने जीवन पर अपनी अच्छी छवि का प्रभाव बताया है। दरअसल हाल ही में उन्होंने खुलासा किया है कि अब उन्हें कोई नेगेटिव रोल नहीं मिल रहा है। दरअसल कोरोना काल (corona period) के समय कई ऐसे स्टार्स थे जिन्होंने आम लोगों तक मदद पहुंचाई थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: भारत में कोरोना काल (corona period) के दौरान लाखों लोगों की मदद करने वाले मसीहा सोनू सूद (Sonu Sood) ने हाल ही में अपने जीवन पर अपनी अच्छी छवि का प्रभाव बताया है। दरअसल हाल ही में उन्होंने खुलासा किया है कि अब उन्हें कोई नेगेटिव रोल नहीं मिल रहा है। दरअसल कोरोना काल (corona period) के समय कई ऐसे स्टार्स थे जिन्होंने आम लोगों तक मदद पहुंचाई थी।

पढ़ें :- शाहरुख खान ने दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, कहा-हमें वह सब संजोना चाहिए जो हमारे संविधान ने हमें दिया

सोनू को मसीहा कहा जाता है और आज तक सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों की मदद कर रहे हैं। सोनू (Sonu Sood) ने कई ज़िन्दगियों को बचाया था, हालाँकि अब लाखों जीवन बचाने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) को भी अब शायद मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल आज तक सोनू सूद (Sonu Sood) ने पर्दे पर सिर्फ नेगेटिव किरदारों को ही निभाया है औरअब उन्हें मसीहा के टैग मिलने के बाद नेगेटिव किरदार मिलने बंद हो गए हैं।

दरअसल इस बात का खुलासा खुद सोनू सूद (Sonu Sood) ने किया है। उन्होंने कहा, ‘अब उन्हें नेगेटिव यानि विलेन आदि के किरदार का प्रस्ताव मिलना बंद हो चुके हैं।’ उन्होंने कहा, ‘आखिर कौन एक रियल लाइफ हीरो को बड़े पर्दे पर नेगेटिव रोल में देखना पसंद करेगा?’

इसी के साथ नेगेटिव रोल्स के बारे में वह कहते हैं, ‘महामारी के समय में मैंने जो मदद की ये उसकी वजह से है। यहां तक की इससे पहले भी मैंने जो नेगेटिव रोल किये हैं उसकी भी स्क्रिप्ट को अब बदला जा रहा है। मुझे अब लगने लगा है कि मेरे लिए ये सब एक नया अनुभव है। मैं बस आशा कर रहा हूँ कि मेरे लिए सबकुछ एकदम सही हो।’ आप सभी को बता दें कि इन दिनों सोनू को एमटीवी के शो रोडीज़ को होस्ट करते हुए देखा जा रहा है और इसे वह बेहतरीन मानते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...