1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sonu Sood ने की CM Arvind Kejriwal से मुलाकात, बोले- सोच के हिसाब से रास्ते मिलते हैं…

Sonu Sood ने की CM Arvind Kejriwal से मुलाकात, बोले- सोच के हिसाब से रास्ते मिलते हैं…

कोरोना काल में जन-जन तक खुले दिल से मदद पहुंचाने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) को आज हर शख्स दिल से मसीहा मानता है। वहीं कई ऐसे लोग भी है जिन्हे सोनू सूद(Sonu Sood) का लोगों की मदद करना एक पॉलिटिक्स में शामिल होने का एक स्टंट लगता है। वहीं इस बात का खंडन करते हुए कई बार सोनू सूद बोल चुके हैं मई किसी भी राजनीतिक पार्टी से नहीं जुडने वाला।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: कोरोना काल में जन-जन तक खुले दिल से मदद पहुंचाने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) को आज हर शख्स दिल से मसीहा मानता है। वहीं कई ऐसे लोग भी है जिन्हे सोनू सूद(Sonu Sood) का लोगों की मदद करना एक पॉलिटिक्स में शामिल होने का एक स्टंट लगता है। वहीं इस बात का खंडन करते हुए कई बार सोनू सूद बोल चुके हैं मई किसी भी राजनीतिक पार्टी से नहीं जुडने वाला।

पढ़ें :- Income tax raid के बाद Sonu sood बोले- मेरे सपने बड़े हैं, अब यहां खोलेंगे अस्पताल
Jai Ho India App Panchang

आपको बता दें, आज  सोनू सूद (Sonu Sood) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मुलाकात की। इस मुलाकात में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) भी साथ थे। दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री ने एक दिन पहले एक बयान में कहा था कि उनकी सरकार देश (Government Country) में सबसे प्रगतिशील फिल्म नीति लेकर आएगी, जिससे मनोरंजन जगत को बढ़ावा मिलेगा।

गौरतलब है कि पिछले वर्ष कोविड-19 महामारी (covid-19 pandemic) के मद्देनजर लागू किए गए राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन (nationwide lockdown) के दौरान 47 वर्षीय अभिनेता ने प्रवासी मजदूरों की काफी मदद की थी, जिसके कारण पूरे देश में उनकी प्रशंसा हुई थी। महामारी की दूसरी लहर (Second wave of pandemic) के दौरान भी उन्होंने लोगों की काफी मदद की थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...