1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sonu Sood ने कोरोना में अनाथ हुए बच्चों के लिए की मदद की गुहार, कहा- मुझे बताएं मैं करूंगा…

Sonu Sood ने कोरोना में अनाथ हुए बच्चों के लिए की मदद की गुहार, कहा- मुझे बताएं मैं करूंगा…

सोशल मीडिया के जरिए कही है। भावुक पोस्ट साझा करते हुए सोनू सूद ने सभी फैंस और भारतीयों से अपील की है कि वह कई अन्य बच्चों तक पहुंचें और मदद करें जो महामारी के दौरान अनाथ हो गए हैं। सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह अपने फैंस के साथ जुड़ रहने के लिए खास पोस्ट भी साझा करते रहते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sonu Sood Pleaded For Help For The Orphaned Children In Corona Said Tell Me I Will Do

नई दिल्ली: सोनू सूद लोगों की मदद करने की वजह से हमेशा चर्चा में रहते हैं। लोग उनसे लगातार हमेशा मदद की अपील करते रहते हैं। जिनके लिए वह हर समय तैयार रहते हैं। हालांकि सोनू सूद बहुत बार लोगों की मदद करने में नाकाम रहते हैं। जिनके लिए वह दुख भी जताते रहते हैं। अब एक बार फिर से सोनू सूद ने एक लड़की की दर्दनाक कहानी बताई है।

पढ़ें :- Sonu Sood ने ट्वीट कर IAS की तैयारी करने वालों के लिए किया बड़ा ऐलान, कहा- हम लेंगे आपकी जिम्मेदारी

अभिनेता ने एक लड़की के बारे में बताया है कि कैसे उसके माता-पिता और भाई ने केवल 10 दिनों के भीतर कोरोना वायरस की वजह से दम तोड़ दिया। आपको बता दें, यह बात उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए कही है। भावुक पोस्ट साझा करते हुए सोनू सूद ने सभी फैंस और भारतीयों से अपील की है कि वह कई अन्य बच्चों तक पहुंचें और मदद करें जो महामारी के दौरान अनाथ हो गए हैं।

सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह अपने फैंस के साथ जुड़ रहने के लिए खास पोस्ट भी साझा करते रहते हैं। सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं इस खबर के साथ उठा कि उसकी मां का भी अभी-अभी निधन हुआ है। अब यह नन्हीं सी बच्ची बिल्कुल अकेली है। कृपया आगे आएं और ऐसे परिवारों का समर्थन करें। उन्हें आपकी जरूरत है। यदि आप नहीं कर सकते हैं, तो मुझे बताएं, मैं करूंगा।’

सोशल मीडिया पर सोनू सूद का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। साथ की कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गौरतलब है कि सोनू सूद इस कोरोना काल में लोगों की हरसंभव मदद कर रहे हैं। पीड़ितों के लिए वह किसी भगवान से कम नहीं हैं। किसी के लिए अस्पताल, किसी को दवाइयां का इंतजाम करते सोनू देश में मसीहा की तरह जाने जाते हैं। उनकी इस पॉपुलैरिटी का आलम यह है कि बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी सोनू सूद को प्रधानमंत्री बने देखना चाहतीं हैं। वहीं सोनू ने कहा कि अगर हुमा को ऐसा लगता है तो शायद को सच में अच्छा काम कर रहे हैं। हालांकि अभिनेता ने साफ किया कि वह हुमा की प्रधानमंत्री बनने वाली बात से सहमत नहीं हैं। सोनू ने कहा कि हमारे पास बहुत ही सक्षम प्रधानमंत्री पहले से हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X