1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Remdesivir मामले में Sonu Sood पहुंचे बॉम्बे हाईकोर्ट, आज होगी सुनवाई 

Remdesivir मामले में Sonu Sood पहुंचे बॉम्बे हाईकोर्ट, आज होगी सुनवाई 

जिसमें बॉम्बे हाईकोर्ट से अपील की गई थी कि सोनू सूद और एमएलए जीशान सिद्दीकी को उस वक्त कोविड 19 की रेमडेसिवर जैसी जीवन बचाने वाली दवाएं कैसे मिलीं जब इन दवाओं की बाजार में भारी कमी थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सोनू सूद ने बॉम्बे हाईकोर्ट में अपील की है कि कुछ लोग उनका नाम खराब करने की नीयत से उनके खिलाफ काम कर रहे हैं। जबकि वो सिर्फ लोगों की मदद करने के लिए अपना दिन रात एक किए हुए हैं। मामला सोनू सूद के खिलाफ दायर एक याचिका का है।

पढ़ें :- Student MMS Leak Case में सोनू सूद का बड़ा बयान, कहा- बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है...

आपको बता दें, जिसमें बॉम्बे हाईकोर्ट से अपील की गई थी कि सोनू सूद और एमएलए जीशान सिद्दीकी को उस वक्त कोविड 19 की रेमडेसिवर जैसी जीवन बचाने वाली दवाएं कैसे मिलीं जब इन दवाओं की बाजार में भारी कमी थी।

इस मामले में हाईकोर्ट ने 15 दिन पहले मुंबई पुलिस को जांच के आदेश दिए थे और कहा था कि पुलिस पता लगाए कि इन प्रभावशाली लोगों ने ये दवाएं कैसे हासिल कीं। सोनू सूद अब चाहते हैं कि हाईकोर्ट इस केस में दखल दे क्योंकि उन्होंने इन दवाओं को लोगों के लिए ऐसे वक्त में मुहैया करवाया था जब ये दवाएं कहीं नहीं मिल रही थीं और इससे काफी लोगों की जिंदगी को बचाया गया।

सोनू सूद का दावा है कि उन्होंने इन दवाओं को मुहैया करने का फैसला तब लिया जब लोग लगातार उनसे संपर्क कर रहे थे और उन्हें दवाएं नहीं मिल पा रही थीं क्योंकि बाजार में इनकी भारी कमी थी और हर किसी के लिए इन्हें पाना करीब-करीब नामुमकिन हो गया था।

हाईकोर्ट में आज होगी सुनवाई 

हालांकि हाईकोर्ट इस बारे में पुलिस को आदेश दे चुका है कि जांच करके ये पता लगाएं कि किस चैनल से इन लोगों ने ये दवाएं पाईं, वो वैध थीं या नहीं या उनमें नकली दवाएं तो शामिल नहीं थीं। दवा के लिए मारामारी में इस तरह की दवाएं तो मरीजों को नहीं दे दी गईं जिनसे नुकसान हुआ। सोनू ने बताया है कि उन्होंने मुंबई के गोरगांव स्थित लाइफलाइन मेडिकेयर हॉस्पिटल से ये दवाएं ली थीं जिन्हें जानी मानी कंपनी सिप्ला ने बनाया था।

सोनू सूद के खिलाफ ये याचिका नीलेश नवलखा नाम के एक शख्स ने दाखिल की है। सोनू का मानना है कि उनके नाम को खराब करने के लिए इस तरह की याचिका दाखिल की गई है। वो और उनका एनजीओ साफ नीयत से सिर्फ लोगों की मदद करने के लिए काम कर रहा है। आज होगी सुनवाई हाईकोर्ट में आज इस केस की सुनवाई होगी। हालांकि कोर्ट से खुद ही इस बात की जांच का आदेश दिया है ऐसे में सोनू को इस मामले में कितनी राहत कोर्ट से मिलेगी इस पर सभी कि निगाहें लगी हुई हैं।

पढ़ें :- Ganesh Visarjan 2022: सोनू सूद ने पूरे विधि-विधान से बप्पा को दी विदाई, वीडियो आया सामने

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...