1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सोनू सूद को मदर्स डे पर आई मां की याद, VIDEO देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल

सोनू सूद को मदर्स डे पर आई मां की याद, VIDEO देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल

देशभर में मदर्स डे मनाया गया। इस मौके पर आम से लेकर खास तक, सभी ने अपनी मांओं का याद किया और उनसे जुड़ी खास बातें भी बताईं। इनमें फिल्मी सितारे भी शामिल हैं। बहुत से बॉलीवुड सितारों ने मदर्स डे के मौके पर अपनी मां को याद किया और उन्होंने लिए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट भी साझा किया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sonu Sood Remembers Mother On Mothers Day You Will Also Become Emotional After Watching Video

नई दिल्ली: देशभर में मदर्स डे मनाया गया। इस मौके पर आम से लेकर खास तक, सभी ने अपनी मांओं का याद किया और उनसे जुड़ी खास बातें भी बताईं। इनमें फिल्मी सितारे भी शामिल हैं। बहुत से बॉलीवुड सितारों ने मदर्स डे के मौके पर अपनी मां को याद किया और उन्होंने लिए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट भी साझा किया।

पढ़ें :- Birthday Special: किरण खेर के बर्थडे पर पीएम मोदी ने दी खास बधाई, VIDEO शेयर कर बोली एक्ट्रेस

आपको बता दें, बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने भी मदर्स डे के मौके पर अपनी मां को याद किया है। अभिनेता के माता-पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे। वह अक्सर अपने माता-पिता को सोशल मीडिया पर याद करते रहते हैं। मदर्स डे के मौके पर सोनू सूद ने मां सरोज सूद को याद किया और उनके लिए एक भावुक पोस्ट भी साझा किया है। अभिनेता ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है।

इस वीडियो में सोनू सूद की मां की कई तस्वीरें नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं वीडियो में अभिनेता के वह नोट में दिखाई दे रहे हैं जो उन्होंने अपनी मां के लिए लिखे हैं। सोनू सूद की मां के इस वीडियो के बैकग्राउंड में बॉलीवुड फिल्म ‘तारे जमीं पर’ का गाना ‘मां’ बजता हुआ सुनाई दे रहा है। वहीं वीडियो की शुरुआत में लिखा है, ‘खुद पर यकीन करने के लिए आप हमेशा मुझे मजबूती देती हैं।’

भावुक कर देने वाले मां के इस वीडियो के साथ सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मां’। सोशल मीडिया पर मां को समर्पित सोनू सूद का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के फैंस और कई सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं आपको बता दें कि सोनू सूद गरीब और परेशान लोगों की मदद करने की वजह से भी चर्चा में रहते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X