1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सोनू सूद ने शेयर की 6 Pack Abs की तस्वीर, देख लड़कियों की उड़ी रातों की नींद… VIDEO

सोनू सूद ने शेयर की 6 Pack Abs की तस्वीर, देख लड़कियों की उड़ी रातों की नींद… VIDEO

इस तस्वीर में एक्टर की दमदार बॉडी देखने को मिल रही है। ये बहुत ही कम ही लोग जानते हैं कि सोनू महज वेजेटेरियन खाना खाते हैं। जिस वजह से वो अपने आप को काफी फिट समझते हैं। एक्टर की इस तस्वीर में उनकी पूरी बॉडी दिखाई दे रही है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sonu Sood Shares 6 Pack Abs Picture See Girls Sleepless Nights

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सोनू सूद की आज खर तरफ चर्चाएं हो रहीं हैं।  कोरोना काल में लगे लॉक डाउन में सभी की दिल से मदद करने वाले मसीहा अक्सर ही लोगों की मदद करते रहतें हैं।  लेकिन इससे हटकर सोनू सूद को बॉडी बनाने का बहुत शौक है। जहां सोनू ने अब से कुछ देर पहले ही अपनी एक तस्वीर को शेयर किया है।

पढ़ें :- देशी गर्ल ने सोनू सूद को बताया विज़नरी समाज सेवक, सरकार से की ये अपील

आपको बता दें, इस तस्वीर में एक्टर की दमदार बॉडी देखने को मिल रही है। ये बहुत ही कम ही लोग जानते हैं कि सोनू महज वेजेटेरियन खाना खाते हैं। जिस वजह से वो अपने आप को काफी फिट समझते हैं। एक्टर की इस तस्वीर में उनकी पूरी बॉडी दिखाई दे रही है।

सोनू के बॉडी के कट्स देख कर पता चलता है कि उन्होंने अपनी इस बॉडी के लिए किस तरह के डाईट को फॉलो किया होगा। सूत्रों की माने तो सोनू सूद की ये बॉडी बिलकुल आर्गेनिक तरह से बनी है। वहीं बीते रोज इस वीडियो में एक्टर प्लैंक एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बात सिर्फ इतनी ही नहीं है कि प्लैंक एक्सरसाइज कर रहे हैं, बल्कि सोनू सूद के ऊपर दो शख्स भी चढ़े हुए हैं।

इन दोनों के वजन के साथ सोनू को एक्सरसाइज करते देख फैंस बेहद आश्चर्य में पड़ गए हैं। सोनू के ऊपर सवार दोनों लोगों का वजन करीब 154 किलोग्राम है। सोनू ने इस वीडियो को ट्वीट कर लिखा है कि ‘प्लैंक डे’। इसके साथ ही लोगों को आगाह भी किया है कि देखा देखी ‘प्लीज इसे ट्राई न करें’।

. एक्टर ने देश में लॉकडाउन लगने के बाद कई लोगों को अपने घर पहुंचने में मदद की थी। इतना ही नहीं उन्होंने लोगों को काम भी दिलाया और सबकी खूब मदद की लोगों घर से लेकर खाना तक भी दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)


सोनू सूद के अच्छे काम ने उन्हें देशभर में एक बड़ा चेहरा बना दिया है। जिस वजह से आज एक्टर के पास कई बड़ी फिल्मों के साथ-साथ कई बड़ी कंपनियों के एड भी मौजूद हैं।

पढ़ें :- राज्य और केंद्र सरकार से सोनू सूद ने की अपील, कहा- कोविड में मां-बाप खोने वाले बच्चों को मिले मुफ्त शिक्षा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X