1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. देश के अगले प्रधानमंत्री मोदी नहीं बल्कि सोनू सूद हों, ट्वीट हो रहा तेजी से वायरल

देश के अगले प्रधानमंत्री मोदी नहीं बल्कि सोनू सूद हों, ट्वीट हो रहा तेजी से वायरल

उनके पास रोजाना लाखों की तादात में मदद के लिए अपील आती हैं और उनकी कोशिश रहती है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक मदद पहुंचाई जा सके। वीर दास का ट्वीट हुआ वायरल सिर्फ आम लोगों में ही नहीं बल्कि टीवी व फिल्म जगत के कलाकारों में भी सोनू के लिए बहुत ज्यादा रिस्पेक्ट है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: एक्टर सोनू सूद को जो शोहरत सिनेमा जगत से नहीं मिल पाई वो उन्हें उनके नेक कामों ने दिला दी। लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों की मदद करके मसीहा के तौर पर उभरे सोनू सूद ने मदद का सिलसिला जारी रखा है।

पढ़ें :- सोनू सूद के ठीकानों पर आयकर के छापों की शिवसेना ने की आलोचना, कहा-मोदी सरकार निकाल रही खुन्नस
Jai Ho India App Panchang

आपको बता दें, उनके पास रोजाना लाखों की तादात में मदद के लिए अपील आती हैं और उनकी कोशिश रहती है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक मदद पहुंचाई जा सके। वीर दास का ट्वीट हुआ वायरल सिर्फ आम लोगों में ही नहीं बल्कि टीवी व फिल्म जगत के कलाकारों में भी सोनू के लिए बहुत ज्यादा रिस्पेक्ट है।

कोविड के इस मुश्किल वक्त में लोगों की मदद के लिए जी-जान एक कर रहे सोनू सूद के लिए बॉलीवुड एक्टर और स्टैंड अप कॉमेडियन वीर दास ने कहा है कि उन्हें देश का अगला प्रधानमंत्री होना चाहिए, वीर का ये ट्वीट वायरल हो गया है।

सोनू सूद को डायल करो दरअसल वीर दास को कॉम्पलिमेंट करते हुए उनके एक फैन ने ट्वीट किया था कि वीर को 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री बनाया जाना चाहिए। जिसके बाद एक्टर ने ट्वीट कर लिखा, ‘Wrong number. Dial Sonu Sood।’ कॉमेंट बॉक्स में ढेरों फैंस ने वीर दास के इस विचार की तारीफ की है और सोनू को पीएम बनाए जाने की बात पर अपना मत दिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...