1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sonu Sood ने किया बहन का सपोर्ट, बोले-बीजेपी निशाना नहीं साधेगी मै…

Sonu Sood ने किया बहन का सपोर्ट, बोले-बीजेपी निशाना नहीं साधेगी मै…

 पंजाब विधानसभा चुनाव (punjab assembly elections) से ठीक पहले रियल लाइफ हीरो सोनू सूद (Sonu Sood) की बहन मालविका सूद (Malvika Sood)  ने कांग्रेस का  दामन थाम लिया। इसके चलते कई तरह की अफवाहों ने ज़ोर पकड़ना शुरू कर दिया। वहीं सोनू सूद ने हर अफवाह का खंडन करते हुए कहा कि ऐसा नहीं होगा और ऐसा होना भी नहीं चाहिए।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab assembly elections) से ठीक पहले रियल लाइफ हीरो सोनू सूद (Sonu Sood) की बहन मालविका सूद (Malvika Sood)  ने कांग्रेस का  दामन थाम लिया। इसके चलते कई तरह की अफवाहों ने ज़ोर पकड़ना शुरू कर दिया। वहीं सोनू सूद ने हर अफवाह का खंडन करते हुए कहा कि ऐसा नहीं होगा और ऐसा होना भी नहीं चाहिए।

पढ़ें :- देशी अवतार में Esha Gupta ने शेयर किया कातिलाना अंदाज, देख फैन्स ने नहीं झपकी पलकें

एक चैनल के इंटरव्यू में सोनू ने साफ लफ्जों में कहा, मुझे नहीं लगता कि ऐसा है। मेरा काम तो एक्टिंग है और मैं एक्टिंग करता रहूंगा। मेरा राजनीति से कोई लेना देना नहीं है। फिलहाल एक्टिंग और लोगों की सेवा ही मेरा टारगेट है। मैं चाहता हूं कि ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद करूं। मेरा मिशन पंजाब तक सीमित नहीं है। मेरा मिशन पूरे देश तक है।


सोनू आगे कहते हैं, ‘हां पंजाब में बहन ने कांग्रेस ज्वॉइन की है। मोगा की विधानसभा सीट कांग्रेस की है। वहां पर लोग कांग्रेस के हैं। जो मालविका कर रही हैं, उसके लिए लोग वहां ज्यादा कांग्रेस के साथ कंफर्टेबल हैं। राजनीति में आने का, लोगों की सेवा करने का और सिस्टम में आने का ये सारे फैसले मालविका के खुद के फैसले हैं। मैं बतौर भाई उसके साथ हमेशा खड़ा रहूंगा। हमेशा गाईड करता रहूंगा। लेकिन मैं पॉलिटिकल डिस्ट्रैक्शन और एफ्लिएशन से दूर रहूंगा।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

पढ़ें :- Neha Marda Baby Shower: शादी के10 साल बाद मां बनने वालीं हैं नेहा मर्दा, वायरल हुआ वीडियो

उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं लगता यह सोचना चाहिए कि मुझ पर निशाना साधा जाएगा। मैं बीजेपी के काम की तारीफ करता हूं, जिन प्रदेशों में उनकी सरकारे हैं वो कमाल का काम कर रही हैं और आगे भी करती रहेंगी। मकसद तो हिंदुस्तान को बनाना है। सरकारों से फर्क नहीं पड़ता। मेरे बीजेपी के भी बहुत सारे दोस्त हैं। मैं हमेशा उनसे भी वही कहता रहता हूं कि देश को और मजबूत बनाने के लिए बेहतर काम करते रहें। लगे रहें।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...