1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कोविड महामारी के मसीहा सोनू सूद लोगों की मदद के लिए पहुंचे घर तक, लॉन्च किया फ्री कोविड हेल्प

कोविड महामारी के मसीहा सोनू सूद लोगों की मदद के लिए पहुंचे घर तक, लॉन्च किया फ्री कोविड हेल्प

सोनू सूद लोगों तक ऑक्सीन पहुंचाने से लेकर मरीज को उपचार के लिए एयरलिफ्ट के जरिए हैदराबाद तक पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं। अब सोनू सूद ने एक और पहल की है, जिससे अब आप घर बैठे ही अपना कोविड टेस्ट करवा पाएंगे।  इतना ही नहीं सोनू सूद ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए इस बात की सूचना दी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: कोविड महामारी में लोगों के लिए मसीहा बनकर उभरे एक्टर सोनू सूद अभी भी लोगों की हर संभव सहायता कर रहे हैं। सोनू सूद लोगों तक ऑक्सीन पहुंचाने से लेकर मरीज को उपचार के लिए एयरलिफ्ट के जरिए हैदराबाद तक पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं। अब सोनू सूद ने एक और पहल की है, जिससे अब आप घर बैठे ही अपना कोविड टेस्ट करवा पाएंगे।  इतना ही नहीं सोनू सूद ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए इस बात की सूचना दी।

पढ़ें :- Sonu sood दूधवाले का रिक्शा चलाते आए नजर, भैंस का चारा ढोते VIDEO हुआ वायरल

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘आप आराम करो, मुझे टेस्ट करने दो। HealWell24 और Krsnaa Diagnostics Pvt. Ltd. के साथ।’ सोनू सूद ने एक टेम्पलेट भी साझा किया है। इस पर पूरी सूचना दी है और लिखा है कि सहायता आपके घर तक आएगी। आप डॉक्टर से परामर्श ले सकते हैं, इसके लिए ट्रोल फ्री नंबर दिया गया है। जिसके अतिरिक्त आप कोविड टेस्ट भी करा सकते हैं।

जिसके पूर्व सोनू सूद ने एक टेलिग्राम ऐप पर एक ग्रुप बनाया था, इसके माध्यम से वो देशभर में जरूरतमंद लोगों तक सहायता पहुंचा सकेंगे। ‘अब पूरा देश साथ आएगा। जुड़िए मेरे साथ टेलिग्राम चैनल पे इंडिया फाइट्स विद कोविड पर हाथ से हाथ मिलाएंगे। देश को बचाएंगे।’ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनू सूद हर पल किसी ना किसी की सहायता कर रहे हैं।

पिछले दिनों उन्होंने नागपुर की एक कोविड संक्रमित लड़की के लिए एयर एंबुलेंस की व्यवस्था कराई थी। इस लड़की के फेफड़े वायरस से 85 से 90 प्रतिशत तक प्रभावित हो गए थे। एक्टर ने इस लड़की को नागपुर से एयरलिफ्ट कराकर हैदराबाद पहुंचाया और जिसके उपरांत अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया था।

हम बता दें कि सोनू सूद ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बोला, मैं 24 घंटे फोन पर सक्रिय हूं और इस महामारी में लोगों की सहायता करने के लिए तत्पर हूं। जरूरतमंद लोगों को हॉस्पिटल में बेड, इंजेक्शन, दवाइयां और ऑक्सीजन का इंतजाम कराने के भी प्रयास  में लगा हूं। मुझे पता है कि देश के लोग इस वक़्त बहुत परेशानी का सामना कर रहे हैं। वहीं साथ-साथ जरूरतमंदों को सहायता प्रदान करने के लिए हम मदद करने के इच्छुक लोगों को साथ लाने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।’

पढ़ें :- जब मसीहा Sonu Sood फंसे मुसीबत में, बचाव में शेयर की WHATSAPP चैट
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...