1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सोनू सूद ने Christmas day पर किसानो को बताया Santa claus, ट्वीट कर कही ये बात…

सोनू सूद ने Christmas day पर किसानो को बताया Santa claus, ट्वीट कर कही ये बात…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सोनू सूद यूं तो अकसर लोगों की मदद के लिए ट्वीट करते हुए नजर आते हैं। इसके साथ ही एक्टर समसामयिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय पेश करते हुए नजर आते हैं।

पढ़ें :- Amitabh Bachchan ने किया बेटे की फिल्म का खास अंदाज में प्रमोशन, बोले- क्या वो वाकई हत्यारा है...

सोनू सूद ने हाल ही में क्रिसमस के त्योहार को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने किसानों का भी जिक्र किया है। अपने ट्वीट में सोनू सूद ने किसानों को सांता क्लॉस बताया है। सोनू सूद का किसानों को लेकर किया गया यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही सोशल मीडिया यूजर इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

Sonu Sood ने किया ट्वीट 

सोनू सूद  ने अपने ट्वीट में किसानों के बारे में बात करते हुए लिखा, “किसान देश के सांता क्लॉस।” बता दें कि सोनू सूद से अकसर लोग सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लता हुए नजर आते हैं। खास बात तो यह है कि सोनू सूद मदद के लिए भी पूरी तरह से तैयार नजर आते हैं।

हाल ही में सोनू सूद से मिलने एक फैन मुंबई पहुंचा। उसने ट्वीट कर कहा, “सोनू भैया मैं बिहार से मुंबई आपसे मिलने आया हूं, पर मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं आपसे कैसे मिलूं। मैं यहां फंस गया हूं।” फैन के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने कहा, “फंसने कैसे देंगे दोस्त, घर पहुंचाकर आएंगे।”

पढ़ें :- मुम्बई में इंडिया फेम अवार्ड्स 2021 का भव्य आयोजन, इनको किया गया सम्मानित

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...