1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कोरोना के जंग ल रहे सोनू सूद ने पटना के शख्स को भेज रहे हैं Remdesivir इंजेक्शन

कोरोना के जंग ल रहे सोनू सूद ने पटना के शख्स को भेज रहे हैं Remdesivir इंजेक्शन

सोनू बीमार हैं, लेकिन उन्होंने इस बात का पूरा इंतजाम कर रखा है कि लोगों की मदद किसी तरह भी रूके नहीं। वे लगातार काम कर रहे हैं और मसीहा बन कर असहाय लोगों की यथासंभव सहायता कर रहे हैं। सोनू सूद को पटना के दानिश अख्तर सैफी का ट्वीट मिला।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सोनू सूद इस समय कोरोना से संक्रमित हैं। आइसोलेटेड हैं, लेकिन मदद का सिलसिला जारी है। सोनू सूद का कहना है कि कोरोना में आप खुद की मदद खुद ही कर सकते हैं। दूसरे आपकी मदद नहीं कर पाएंगे। आपको मानसिक शक्ति मजबूत रखना होगी तभी आप यह जंग जीत सकते हैं।

पढ़ें :- Sonu Sood को CM Eknath Shinde ने Nations Pride Award से किया सम्मानित

आपको बता दें, सोनू बीमार हैं, लेकिन उन्होंने इस बात का पूरा इंतजाम कर रखा है कि लोगों की मदद किसी तरह भी रूके नहीं। वे लगातार काम कर रहे हैं और मसीहा बन कर असहाय लोगों की यथासंभव सहायता कर रहे हैं। सोनू सूद को पटना के दानिश अख्तर सैफी का ट्वीट मिला। उसमें लिखा था- भाईजान, पटना में Remdesivir इंजेक्शन की आवश्यकता है। तीन दिन से कोशिश कर रहे हैं, लेकिन कहीं नहीं मिला।

सोनू ने तुरंत जवाब दिया- कोशिश खत्म भाई। आज आप को Remdesivir इंजेक्शन मिल जाएंगे। सोनू सूद ने कई लोगों को यह इंजेक्शन भिजवाया है जो इन दिनों बाजार में मुश्किल से मिल रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...