1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sonu Sood New Film: एक्शन थ्रिलर मूवी ‘फतेह’ का दमदार पोस्टर रिलीज, एक्टर बोले- Welcoming 2022 with more action

Sonu Sood New Film: एक्शन थ्रिलर मूवी ‘फतेह’ का दमदार पोस्टर रिलीज, एक्टर बोले- Welcoming 2022 with more action

बॉलीवुड फेमस एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) की फिल्म 'फतेह' के साथ एक्शन हीरो एक अलग स्थान पर कदम रखेंगे। पिछले साल से अभिनेता लगातार जरूरतमंदों की मदद करने और कठिन परिस्थितियों से निपटने में उनकी मदद करने के लिए चर्चा में हैं। दरअसल, उन्हें प्रवासियों का 'मसीहा' कहा जाता था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड फेमस एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) की फिल्म ‘फतेह’ के साथ एक्शन हीरो एक अलग स्थान पर कदम रखेंगे। पिछले साल से अभिनेता लगातार जरूरतमंदों की मदद करने और कठिन परिस्थितियों से निपटने में उनकी मदद करने के लिए चर्चा में हैं। दरअसल, उन्हें प्रवासियों का ‘मसीहा’ कहा जाता था।

पढ़ें :- Siddharth-Kiara Wedding: सिर्फ 100 मेहमान होंगे सिद्धार्थ -कियारा शादी में शामिल, ये रहेगा वेन्यु

सोनू सूद (Sonu Sood)  के प्रशंसक सिल्वर स्क्रीन पर उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उन्होंने अपनी वापसी के लिए एकदम सही किरदार को चुना है। आखिरी बार रोहित शेट्टी के पुलिस जगत सिम्बा में देखा गया, बहुमुखी अभिनेता भी पृथ्वीराज की वापसी के लिए कमर कस रहा है।

इस पर बोलते हुए, ज़ी स्टूडियोज के सीबीओ, शारिक पटेल ने साझा किया, “सोनू (Sonu Sood) एक बेहतरीन अभिनेता हैं और पिछले डेढ़ दशक से लगातार खुद को साबित किया है। लेकिन पिछले एक साल में उन्होंने जो किया है उसे देखते हुए उन्हें एक सच्चा हीरो बना दिया है।” मुझे यकीन है कि इस तरह की मनोरंजक कहानी में नायक के रूप में बड़े पर्दे पर उनकी वापसी सभी के लिए रोमांचक होगी।”

अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood)  ने टिप्पणी की, “कहानी ने मेरी रुचि को बढ़ाया। यह सबसे महत्वपूर्ण विषयों में से एक है जिस पर हमें ध्यान देने की आवश्यकता है। जैसे ही मैंने पटकथा पढ़ी, मुझे पता था कि मैं इसका हिस्सा बनना चाहता हूं। मैं इसे लाने के लिए बेहद उत्साहित हूं। दर्शकों के लिए यह विचारोत्तेजक कहानी।” ज़ी स्टूडियोज और शक्ति सागर प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, अभिनंदन गुप्ता द्वारा निर्देशित, सोनू सूद अभिनीत – यह फिल्म 2022 की शुरुआत में फर्श पर जाने की उम्मीद है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...