1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Sonu Sood उठायेंगे ‘बिहार के सोनू’ की शिक्षा का खर्च, कहा- स्कूल का बस्ता बांधिए

Sonu Sood उठायेंगे ‘बिहार के सोनू’ की शिक्षा का खर्च, कहा- स्कूल का बस्ता बांधिए

'बिहार के सोनू' की शिक्षा का खर्च बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने उठाने का जिम्मा लिया है। सोनू ने ट्वीट कर के लिखा है कि सोनू ने सोनू की सुन ली भाई। स्कूल का बस्ता बांधिए। बिहटा पटना स्थित आईडियल इंटरनेशनल स्कूल में सोनू का एडमिशन कराया जायेगा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

पटना। ‘बिहार के सोनू’ की शिक्षा का खर्च बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने उठाने का जिम्मा लिया है। सोनू ने ट्वीट कर के लिखा है कि सोनू ने सोनू की सुन ली भाई। स्कूल का बस्ता बांधिए। बिहटा पटना स्थित आईडियल इंटरनेशनल स्कूल में सोनू का एडमिशन कराया जायेगा। आपकी पूरी शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था हो गयी है। इतना ही नहीं सोनू ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सोनू पढ़ लिख कर के बड़ा आदमी बनेगा।

पढ़ें :- Political Temperature Rises in Bihar : नीतीश कुमार का फरमान- अगले 72 घंटे पटना से बाहर न जाएं विधायक

बता दें कि बिहार के एक बच्चे का वीडियो पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है। जिसमे बच्चा बिहार के सीएम नीतीश कुमार से बिहार की शिक्षा व्यस्था को लेकर के सवाल करता नजर आ रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद से बच्चे की मदद के लिए तमाम नेता और अभिनेता सामने आये हैं। जो बच्चे का खर्च उठाने के लिए तैयार थे। लेकिन सोनू सूद इस जिम्मेदारी को अपने ऊपर लेते हुए उसकी शिक्षा का खर्च उठाने के लिए आगे आये हैं।

पढ़ें :- लालू के घर पर छापा कहीं नीतीश के लिए चेतावनी तो नहीं, जानें किसने जताई ये आशंका

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...