1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सोनू सूद फिर बने लोगों के मसीहा, नौकरी के बाद अब किया ये बड़ा ऐलान…

सोनू सूद फिर बने लोगों के मसीहा, नौकरी के बाद अब किया ये बड़ा ऐलान…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: लाॅकडाउन के दौरान सोनू ने प्रवासी श्रमिकों को उनके घर पहुंचाने का जिम्मा उठाया था।  इस पहल का आरम्भ उन्होंने अपने टि्वटर से किया था। सोशल मीडिया पर जिस किसी ने सोनू से सहायता मांगी। इस अभिनेता ने उसे सकुशल घर पहुंचाया।

लोगों के मसीहा सोनू सूद एक बार फिर लोगों के सामने सुपर हीरो होने का सबूत दे रहें हैं। दरअसल कुछ दिन पहले पूर्व में प्रवासी श्रमिकों की सहायता के लिए एक जॉब पोर्टल ‘प्रवासी रोज़गार’ आरम्भ किया था।

वही सोनू सूद ने सोमवार को कहा कि वह उन 20,000 कर्मचारियों को रहने का स्थान भी मुहैया करवाएंगे। जिन्होंने नोएडा में एक गारमेंट कंपनी में जॉब के लिए आवेदन किया है।

‘दबंग’ अभिनेता, जिन्हें उनके नेकी के कार्यों के लिए ‘मसीहा’ के तौर पर पहचाना जा रहा है। उन्होंने प्रवासी मजदूरों को रहने का स्थान देने का ऐलान टि्वटर पर किया।

सोनू ने ट्वीट किया, ‘मुझे अब 20,000 मजदूरों के लिए रहने की जगह की पेशकश करने में प्रसन्नता हो रही है, जिन्हें @PravasiRojgar के जरिये #Noida में गारेमेंट फैक्ट्री में नौकरी प्रदान की गई है। #NAEC अध्यक्ष श्री ललित ठुकराल के सपोर्ट से, हम इस अच्छे कार्य के लिए चौबीसों घंटे लगातार कार्य करेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...