1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Ukraine and Russia War को लेकर Sonu Sood की बढ़ी चिंता, कहा- 18 हजार भारतीय स्टूडेंट्स और कई …

Ukraine and Russia War को लेकर Sonu Sood की बढ़ी चिंता, कहा- 18 हजार भारतीय स्टूडेंट्स और कई …

यूक्रेन और रूस (Ukraine and Russia) के बीच बीते दिन जंग छिड़ चुकी है। इस जंग पर दुनियाभर की निगाहें टिकी हुई हैं। वहीं दूसरी तरफ सभी इस जंग को लेकर हैरान-परेशान नजर आ रहे हैं। इस दौरान सबसे ज्यादा चिंताजनक बात ये है कि यूक्रेन में अभी भी कुछ भारतीय लोग फंसे हुए हैं। इस वॉर को लेकर हर तरफ से तरह तरह के रिएक्शन देखने को मिलते हैं। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: यूक्रेन और रूस (Ukraine and Russia) के बीच बीते दिन जंग छिड़ चुकी है। इस जंग पर दुनियाभर की निगाहें टिकी हुई हैं। वहीं दूसरी तरफ सभी इस जंग को लेकर हैरान-परेशान नजर आ रहे हैं। इस दौरान सबसे ज्यादा चिंताजनक बात ये है कि यूक्रेन में अभी भी कुछ भारतीय लोग फंसे हुए हैं। इस वॉर को लेकर हर तरफ से तरह तरह के रिएक्शन देखने को मिलते हैं।

पढ़ें :- Raj Babbar Birthday Special: मैं जो चाहता था अमिताभ-शशि मुझसे मुझसे छीन लेते थे वो चीज, जाने राज बब्बर ने क्यों कही थी ये बात

आपको बता दें अब इस वॉर को लेकर बॉलीवु़ड एक्टर (bollywood actor) और लोगों के मसीहा सोनू सूद (Sonu Sood) ने भी चिंता जताई है। हाल ही में सोनू सूद (Sonu Sood) ने ट्वीट किया और लिखा है- ”18000 भारतीय स्टूडेंट्स और कई परिवार जो यूक्रेन में फंसे हुए हैं, मुझे उम्मीद है सरकार उन्हें वापस लाने की हर मुमकिन कोशिश कर रही होगी। मैं भारतीय एंबेसी से वहां फंसे लोगों को बाहर निकालने का वैकल्पिक मार्ग खोजने की अपील करता हूं। उनकी सलमाती की दुआ करता हूं।”

पढ़ें :- Gang Rape Culture को बढ़ावा देने वाले घटिया एड को एक्टर ने कहा था NO, चैट देख लोग बोले ...

वैसे केवल सोनू सूद (Sonu Sood) ही नहीं इन छात्रों के परिजनों को भी इनकी चिंता सता रही है। जी दरसल ज्यादातर स्टू़डेंट यूक्रेन मेडिकल की पढ़ाई करने गए थे। वहीं अगर हम बात करें, यूक्रेन और रूस के बीच छिड़ी जंग की तो बीते गुरुवार सुबह से यूक्रेन में रूस की सैन्य कार्रवाई जारी है। इस समय यूक्रेन के अलग अलग जगहों पर कई धमाके सुने गए और अब भी यह गूंज कम नहीं हुई है।

दोनों देशों में से कोई भी झुकने को तैयार नहीं है और पूरी दुनिया में यूक्रेन और रूस की जंग ने हलचल पैदा की हुई है। अब बात करें सोनू सूद (Sonu Sood) के बारे में तो वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ पृथ्वीराज फिल्म में दिखाई देंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...