1. हिन्दी समाचार
  2. अन्य खबरें
  3. डीएम एसपी पहुचे सोनौली बार्डर,सुरक्षा का लिया जायजा 

डीएम एसपी पहुचे सोनौली बार्डर,सुरक्षा का लिया जायजा 

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

सोनौली महराजगंज । केंद्र सरकार द्वारा संसद में पारित किए गए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ आज देशभर के किसानों ने भारत बंद का आह्वान किया है।

पढ़ें :- India-China Border Dispute: विदेश मंत्री एस जयशंकर बोले- हम चीन के साथ खराब दौर से गुजर रहे हैं

ऐसे में किसान आंदोलन को लेकर सीमावर्ती क्षेत्र के भ्रमण पर निकले जिलाधिकारी महराजगंज डॉ उज्ज्वल कुमार और पुलिस अधीक्षक प्रदीप कुमार ने भारत नेपाल सीमा सोनौली बार्डर का दौरा कर स्थानीय एसएसबी के असिस्टेंट कमांडेंट संजय प्रसाद के साथ एक आवश्यक बैठक किया। जिसमें उन्होंने सीमा सुरक्षा का जायजा लिया। कोरोना वायरस को लेकर सरहद पर किए जा रहे सुरक्षा एवं बचाव की जानकारी ली। और सीमा पर भारत से नेपाल आने जाने वाले यात्रियों के डॉक्टरों द्वारा किए जा रहे सुरक्षा प्रयास एवं सीमा सुरक्षा को लेकर किए जा रहे प्रयासों की जानकारी लिया।

इस दौरान उन्होंने बताया कि क्षेत्र भम्रण कर शांति और सुरक्षा का जायजा लिया गया। लॉक डाउन के दौरान सीमा पर दोनों देशों के जवानों के साथ आपसी समन्वय से निगरानी और गश्त तेज करने के निर्देश दिए गए है। तस्करी किसी भी दशा में नही होने दिया जाएगा।

इस मौके पर एसडीएम नौतनवा प्रमोद कुमार, सोनौली कोतवाल धनन्जय कुमार सिंह , नेपाल बेलहिया इंस्पेक्टर ईश्वरी अधिकारी सहित कई अधिकारी मौजूद रहे।

पढ़ें :- Lala Lajpat Rai Death Anniversary : एक महान स्वतंत्रता सेनानी जिन्होंने साइमन कमीशन के खिलाफ उठाई थी आवाज
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...