सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने इण्टर लॉकिंग सड़क का किया लोकार्पण

20200601_110945

सोनौली । आज आदर्श न०पं०सोनौली के वार्ड नं०5 गौतमबुद्ध नगर में शानदार इंटरलॉकिंग सड़क का लोकार्पण अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने रिबन काटकर किया।

Sonuli President Representative Sudhir Tripathi Inaugurated The Inter Locking Road :

आप बता दें कि यह सड़क वार्ड नं०5 गौतमबुद्धनगर(फरेनवा) को सोनौली के मुख्य बाजार से जोड़ने का कार्य करेगा। इस सड़क के अभाव में वार्डवासियों को लम्बी दूरी तय करते हुए मुख्य बाजार में आना पड़ता था।सड़क के निर्माण को लेकर वार्ड नं०5 के लोगों ने अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी से मांग किया,जनता के इस मांग पे एवं उनके दिक्कतों का ख्याल रखते हुए श्री त्रिपाठी ने इस सड़क का निर्माण कराकर आज आमजन को सड़क के रूप में एक सौगात देने का कार्य किया।

इस मौके पर वार्डवासियों ने सड़क के निर्माण की खुशी जाहिर करते हुए श्री त्रिपाठी का माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया।
इस अवसर पर श्री त्रिपाठी ने कहा कि आप लोगों से जो विकास का वादा हमनें किया है उसको पूरा करने के लिए लगातार प्रयासरत हूँ। सोनौली को रौशनी युक्त और कीचड़ मुक्त बनाने के दिशा में लगातार कार्य कर रहा हू ।
इस मौके पर सभासद बेचन प्रसाद,राजकुमार नायक,अमीर आलम एवं रामानन्द रौनियार,अलीशेर,दीपक गौड़,मुरारी मद्धेशिया,आशुतोष त्रिपाठी,जोखन,ठागे, अशरफी लाल सहित तमाम लोग उपस्थित रहें।

सोनौली । आज आदर्श न०पं०सोनौली के वार्ड नं०5 गौतमबुद्ध नगर में शानदार इंटरलॉकिंग सड़क का लोकार्पण अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने रिबन काटकर किया। आप बता दें कि यह सड़क वार्ड नं०5 गौतमबुद्धनगर(फरेनवा) को सोनौली के मुख्य बाजार से जोड़ने का कार्य करेगा। इस सड़क के अभाव में वार्डवासियों को लम्बी दूरी तय करते हुए मुख्य बाजार में आना पड़ता था।सड़क के निर्माण को लेकर वार्ड नं०5 के लोगों ने अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी से मांग किया,जनता के इस मांग पे एवं उनके दिक्कतों का ख्याल रखते हुए श्री त्रिपाठी ने इस सड़क का निर्माण कराकर आज आमजन को सड़क के रूप में एक सौगात देने का कार्य किया। इस मौके पर वार्डवासियों ने सड़क के निर्माण की खुशी जाहिर करते हुए श्री त्रिपाठी का माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर श्री त्रिपाठी ने कहा कि आप लोगों से जो विकास का वादा हमनें किया है उसको पूरा करने के लिए लगातार प्रयासरत हूँ। सोनौली को रौशनी युक्त और कीचड़ मुक्त बनाने के दिशा में लगातार कार्य कर रहा हू । इस मौके पर सभासद बेचन प्रसाद,राजकुमार नायक,अमीर आलम एवं रामानन्द रौनियार,अलीशेर,दीपक गौड़,मुरारी मद्धेशिया,आशुतोष त्रिपाठी,जोखन,ठागे, अशरफी लाल सहित तमाम लोग उपस्थित रहें।