1. हिन्दी समाचार
  2. डीएम एसपी पहुंचे सोनौली,व्यापारियों से सौहार्द बनाए रखने की अपील

डीएम एसपी पहुंचे सोनौली,व्यापारियों से सौहार्द बनाए रखने की अपील

Sonuli Reached Dm Sp Appeals To Traders To Maintain Harmony

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

सोनौली। महराजगंज के जिलाधिकारी डा.उज्जवल कुमार और पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने शुक्रवार की शाम करीब 5 बजे भारत नेपाल के सोनौली बॉर्डर पहुंचे और बॉर्डर का निरीक्षण किया।इसके उपरांत उन्होंने व्यापारियों से अयोध्या प्रकरण पर सौहार्द बनाए रखने की अपील किया और कहा कि अफवाहों पर ध्यान ना दें और ऐसे लोगों की सूचना पुलिस को दें।

पढ़ें :- किसी समय कोई चौकीदार था तो कोई वेटर, लेकिन आज हैं ये 8 बॉलीवुड के चमकते सितारे

इसके पूर्व डीएम और एसपी नेपाल रूपंदेही जिले के डीएम और एसपी से भैरहवां में मिलकर उनसे अवांछित तत्वों पर कड़ी नजर रखने तथा ऐसे अवांछनीय तत्वो की सूचना देने की बात कही। सोनौली बार्डर पर पत्रकारो से बातचीत करते हुए कहां की सीमा पार से आने वाले लोगो पर कड़ी नजर रखा जा रहा है।

सुरक्षा को लेकर सीमा पर अलर्ट जारी है। भारत नेपाल सीमा पर नेपाल और भारतीय सीमा की एसएसबी पुलिस संयुक्त रुप से पेट्रोलिंग कर रही है। संदिग्ध व्यक्तियों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। कुछ अवाच्छनीय तत्वो के विरुद्ध कार्यवाही भी गयी है।

इस मौके पर उपजिलाधिकारी नौतनवा जसधीर सिंह,क्षेत्राधिकारी नौतनवा राजू कुमार साव, इंस्पेक्टर बेलहिया नेपाल कमल बेलवासे, अधिशासी अधिकारी राजनाथ यादव, विजय राज सिंह कोतवाल सोनौली, व्यापारीयो में मुख्य रूप से बब्लू सिहं अध्यक्ष, श्री निवास जायसवाल, मुकेश जायसवाल, प्रताप मद्धेशिया, सरदार विक्की सिंह रूपेश अग्रवाल,राहुल अग्रवाल ,अनिकेत जायसवाल समेत तमाम व्यापारी मौजूद ।

पढ़ें :- 11 बहुओं ने सास को ही मान लिया देवी, सोने के गहने पहनाकर प्रतिमा की रोज करती हैं पूजा

विजय चौरसिया-ब्यूरो प्रभारी महराजगंज

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...