सोनी ने लांच किये दो नये स्मार्टफोन, जानें कीमत और खूबियां

सोनी इंडिया ने दो नए स्मार्टफोन्स एक्सपीरिया आर1 प्लस और आर1 भारतीय उपभोक्ताओं के लिए खासतौर पर पेश किया है। एक्सपीरिया आर1 प्लस और आर1 का मूल्य क्रमश: 14990 और 12990 रुपये होगा और ये 10 नवंबर से उपलब्ध होंगे। सोनी इंडिया के प्रबंध निदेशक केनिचिरो हिबी ने कहा, ‘हमने खास भारत के लिए मध्यमश्रेणी के स्मार्टफोन एक्सपीरिया आर1 प्लस और आर1 पेश किया है जो उपभोक्ताओं को बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगा।’

अमेजन पर इसकी बुकिंग 27 अक्टूबर से शुरू होगी। इस फोन की विशेषताओं में 13.2 सेंमी (5.2) एचडी डिस्प्ले, 13 मेगापिक्सेल ऑटोफोकस कैमरे, क्वॉलकौम स्नैपड्रैगन 430 के साथ अपलिंक डाटा कॉम्प्रेशन (युडीसी) की तरफ से तेज अपलोड्स शामिल हैं। इसके साथ ही वोल्टे 4जी ब्रॉडकास्ट जैसी आधुनिक नेटवर्क क्षमता से यह फोन लैस है। ये ब्लैक एवं सिल्वर रंगों में उपलब्ध होंगे।

{ यह भी पढ़ें:- बुकिंग शुरू होते ही एक मिनट में आउट ऑफ स्टॉक हो गया ये फोन }

सोनी इंडिया ने 2003 मे उत्तर प्रदेश के नोएडा में ऑप्टिकल डिस्क और पेन ड्राइव का विनिर्माण शुरू किया। वर्ष 2015 में तमिलनाडु में श्रीपेरूम्बुदुर में टीवी विनिर्माण शुरू किया गया। अब 2017 में श्रीसिटी, आंध्र प्रदेश में स्मार्टफोन्स का विनिर्माण शुरू हो रहा है।

{ यह भी पढ़ें:- Google 4 अक्टूबर को लांच करेगा Pixel 2, Pixel 2 XL }

Loading...