Sony ने लांच किया ‘Xperia L2’ स्मार्टफ़ोन, कमाल के हैं फीचर

Sony ने लांच किया 'Xperia L2' स्मार्टफ़ोन, कमाल के है फीचर
Sony ने लांच किया 'Xperia L2' स्मार्टफ़ोन, कमाल के है फीचर

नई दिल्ली। सोनी ने सोमवार को भारतीय बाजार में ‘एक्सपीरिया एल2’ स्मार्टफोन लांच किया, जिसकी कीमत 19,990 रुपये रखी गई है। इस डिवाइस में 5.5 इं का एचडी डिस्प्ले, 8 मेगापिक्सल का 120 डिग्री सुपरवाइड एंगल सेल्फी कैमरा और 13 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा है, जिसका अपरचर एफ/2.0 है।

Sony Launches Xperia L2 Smartphone :

इस स्मार्टफोन में 3,300 एमएएच की बैटरी लगी है और इसका फिंगरप्रिंट सेंसर पीछे लगा है। कंपनी ने एक बयान में कहा, “‘एक्सपीरिया एल2’ के यूजर्स एक क्लिक से यूजर्स पोट्रेट सेल्फी मोड से ग्रुप सेल्फी मोड में आनाजाना कर करेंगे।”

इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक एमटी6737टी चिपसेट है, जिसके साथ 3 जीबी रैम और 32 जीबी का इंटरनलल स्टोरेज है। इसके स्टोरेज को मेमोरी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह डिवाइस नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है तथा यह यूएसबी टाइप-सी चार्जिग को सपोर्ट करता है।

नई दिल्ली। सोनी ने सोमवार को भारतीय बाजार में 'एक्सपीरिया एल2' स्मार्टफोन लांच किया, जिसकी कीमत 19,990 रुपये रखी गई है। इस डिवाइस में 5.5 इं का एचडी डिस्प्ले, 8 मेगापिक्सल का 120 डिग्री सुपरवाइड एंगल सेल्फी कैमरा और 13 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा है, जिसका अपरचर एफ/2.0 है।इस स्मार्टफोन में 3,300 एमएएच की बैटरी लगी है और इसका फिंगरप्रिंट सेंसर पीछे लगा है। कंपनी ने एक बयान में कहा, "'एक्सपीरिया एल2' के यूजर्स एक क्लिक से यूजर्स पोट्रेट सेल्फी मोड से ग्रुप सेल्फी मोड में आनाजाना कर करेंगे।"इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक एमटी6737टी चिपसेट है, जिसके साथ 3 जीबी रैम और 32 जीबी का इंटरनलल स्टोरेज है। इसके स्टोरेज को मेमोरी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह डिवाइस नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है तथा यह यूएसबी टाइप-सी चार्जिग को सपोर्ट करता है।